35 गेंद पर रोहित शर्मा की रिकॉर्ड सेंचुरी, वीरेंद्र सहवाग ने कहा- ”मजाक बना रखा है यार”

नयी दिल्ली : वनडे में तीहरा दोहरा शतक का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के बाद रोहित शर्मा ने टी-20 में भी अपना धाक जमा लिया है. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 में हिटमैन ने तूफानी बल्लेबाजी की. उन्होंने इंदौर के होलकर स्टेडियम में चौकों और छक्कों की बरसात कर दी. रोहित ने मात्र 35 गेंद पर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 23, 2017 5:09 PM
नयी दिल्ली : वनडे में तीहरा दोहरा शतक का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के बाद रोहित शर्मा ने टी-20 में भी अपना धाक जमा लिया है. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी-20 में हिटमैन ने तूफानी बल्लेबाजी की. उन्होंने इंदौर के होलकर स्टेडियम में चौकों और छक्कों की बरसात कर दी. रोहित ने मात्र 35 गेंद पर शतक जमाकर टी-20 में सबसे तेज शतक के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली. वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल को भले ही टी-20 का सबसे खतरनाक खिलाड़ी माना जाता है, लेकिन इसके बाद भी उनके बल्ले से सबसे तेज शतक नहीं निकला है.
बहरहाल रोहित शर्मा की बल्लेबाजी की हर ओर चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की वाहवाही हो रही है. सोशल मीडिया के बेताज बादशाह और टीम इंडिया के धमाकेदार बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी रोहित की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित हुए. कभी अपनी बल्लेबाजी से दुनिया में तहलका मचाने वाले वीरु भी कल के मैच को देखकर दांतो तले अपनी अंगुली दबा ली.
रोहित की पारी के बाद उन्होंने अपने अनोखे अंदाज में ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, रो,हिट शर्मा, मजाक बना रखा है यार. ये इतना भी आसान नहीं है याद. वीरु के इस ट्वीट को काफी लोगों ने पसंद किया और रि-ट्वीट भी किया.
गौरतलब हो कि कप्तान रोहित शर्मा की रिकार्ड शतकीय पारी और स्पिनरों की जबर्दस्त वापसी के दम पर भारत ने श्रीलंका पर अपना दबदबा बरकरार रखते हुए दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 88 रन से जीत दर्ज करके तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल की.
रोहित ने अपनी पावर हिटिंग और कलात्मकता का शानदार प्रदर्शन करके 43 गेंदों पर 12 चौकों और दस छक्कों की मदद से 118 रन बनाये. उन्होंने केवल 35 गेंदों पर अपना सैकड़ा पूरा करके दक्षिण अफ्रीका के डेविड मिलर के विश्व रिकार्ड की बराबरी की. रोहित ने केएल राहुल (49 गेंदों पर 89 रन) के साथ पहले विकेट के लिये 165 रन की रिकार्ड साझेदारी की.

Next Article

Exit mobile version