21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ख्याला अंकित मर्डर केस पर क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने किया ट्वीट, बोले…

नयी दिल्ली : दिल्ली के ख्याला इलाके में अंकित की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण कर दी गयी. अंकित की हत्या के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. अब इस मामले में क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में अंकित की मौत पर व्यवस्था पर सवाल उठाया है. […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के ख्याला इलाके में अंकित की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण कर दी गयी. अंकित की हत्या के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. अब इस मामले में क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में अंकित की मौत पर व्यवस्था पर सवाल उठाया है.

उन्होंने अपने ट्वीट में सवाल किया कि हम किस युग में रह रहे हैं. क्या कोई व्यक्ति अपनी पसंद से प्यार और शादी नहीं कर सकता. ऐसा दिल्ली जैसे शहर में हो रहा है. हत्यारों को शर्म आनी चाहिए. सबसे अधिक जरूरत है लोगों की मानसिकता को बदलने की. उन्होंने लिखा, पीसफुल का पी भी नहीं रहा है.

इसे भी पढ़ें…

दिल्ली मर्डर: बहुत शिद्दत से सलीमा से प्यार करता था अंकित

गौरतलब हो कि प्रेम प्रसंग के कारण पेशेवर फोटोग्राफर अंकित सक्सेना की हत्‍या गुरुवार को रात में कर दी गयी. हत्‍या के बाद दिल्‍ली के ख्याला इलाके में तनाव की स्थिति बन गयी. महिला के परिजन अंकित से उसके प्रेम संबंध के विरोध में थे, क्योंकि दोनों अलग-अलग समुदाय से थे. परिजन ने अंकित की हत्‍या चाकू गोदकर कर दी.

हालांकि पुलिस ने तत्‍परता दिखाते हुए महिला के भाई सहित चार लोगों को अंकित की हत्या के कुछ ही देर बाद गिरफ्तार कर लिया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘तीन आरोपियों – मां, पिता और महिला के चाचा – को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. उसके नाबालिग भाई को किशोर गृह में भेजा गया है.’ पुलिस ने बताया कि महिला ने दावा किया कि उसकी जान को खतरा है, इसलिए उसे नारी निकेतन भेज दिया गया. मृतक के परिजन को भी सुरक्षा दी गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें