जब हरभजन ने मांगा कैफ से ”चुम्मा” उधार, तो जानें क्या हुआ

नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और पुरानी यादें ताजा करके फैन्स का मनोरंजन करते हैं. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसको देखकर आप भी हंसे बिना नहीं रह पायेंगे. हरभजन ने इस बार पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ को याद किया है. उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 4, 2018 1:12 PM

नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और पुरानी यादें ताजा करके फैन्स का मनोरंजन करते हैं. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसको देखकर आप भी हंसे बिना नहीं रह पायेंगे.

हरभजन ने इस बार पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ को याद किया है. उन्होंने पुरानी फोटो शेयर की है. जिसमें वो मोहम्मद कैफ के साथ सेल्फी क्लिक करते नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- ‘एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे, गाने को पूरा करिए मोहम्मद कैफ भाई साहब.’ इसका जवाब भी मोहम्मद कैफ ने मजेदार अंदाज में दिया.

मोहम्मद कैफ ने भी एक फोटो शेयर किया जिसमें लिखा था- ‘उधार सिर्फ 80-90 साल के लोगों को दिया जायेगा वो भी माता-पिता से पूछ कर!’ साथ ही कमेंट में लिखा- ‘प्यारे भज्जी, और के लिए वेट करना पड़ेगा. जल्द मिलते हैं.’

यहां बता दें कि हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ ने काफी वक्त तक साथ ही भारतीय टीम के लिए खेला है. हरभजन सिंह, मोहम्मद कैफ और युवराज सिंह काफी अच्छे दोस्त हैं. शादी पार्टी में साथ दिखते हैं और जमकर मस्ती करते हैं.

Next Article

Exit mobile version