अलीपुर कोर्ट पहुंची हसीन जहां, दर्ज कराया गोपनीय बयान

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ सोमवार को अलीपुर कोर्ट में उनकी पत्नी हसीन जहां ने गोपनीय बयान दर्ज कराया. अदालत सूत्रों के मुताबिक दोपहर एक बजे उनके बयान दर्ज कराने का समय पहले से निर्धारित था. तय समय पर हसीन जहां न्यायाधीश के पास पहुंची. कोलकाता पुलिस के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 19, 2018 9:01 PM

कोलकाता : भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के खिलाफ सोमवार को अलीपुर कोर्ट में उनकी पत्नी हसीन जहां ने गोपनीय बयान दर्ज कराया. अदालत सूत्रों के मुताबिक दोपहर एक बजे उनके बयान दर्ज कराने का समय पहले से निर्धारित था. तय समय पर हसीन जहां न्यायाधीश के पास पहुंची. कोलकाता पुलिस के पास इसके पहले उन्होंने शमी के किलाफ जो लिखित शिकायत की थी, अदालत में न्यायाधीश के सामने तकरीबन दो घंटे तक उन्होंने सभी आरोप को विस्तार से बताया और न्याय की मांग की.

अदालत परिसर में इस दौरान उनके वकील जाकिर हुसैन व हसीन के कुछ साथी भी मौजूद थे. अदालत में हसीन जहां के पूरे बयान को रिकार्ड किया गया है. अदालत सूत्र बताते हैं कि हसीन जहां के इस बयान की कॉपी जल्द पुलिस को मिलेगी. जिससे पुलिस को जांच करने व आरोपियों से पूछताछ में और भी मदद मिलेगी. ज्ञात हो कि कोलकाता पुलिस की तरफ से अदालत में हसीन जहां का बयान दर्ज कराने का आवेदन किया गया था. जिसे अदालत ने स्वीकार कर लिया था और 19 मार्च दोपहर एक बजे बयान दर्ज कराने का वक्त निर्धारित किया गया था.

Next Article

Exit mobile version