जब ”एलियन” के साथ नाचे ”हिटमैन” रोहित शर्मा, देखें VIDEO

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के धमाकेदार ओपनर और टीम में हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा इस समय अपने खेल को लेकर चर्चा में नहीं हैं, बल्कि वो अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट में एक वीडियो पोस्‍ट किया है. जिसमें वो डांस कर रहे हैं. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 31, 2018 10:32 PM

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के धमाकेदार ओपनर और टीम में हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित शर्मा इस समय अपने खेल को लेकर चर्चा में नहीं हैं, बल्कि वो अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं.

दरअसल उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट में एक वीडियो पोस्‍ट किया है. जिसमें वो डांस कर रहे हैं. उनका डांस खास नहीं हैं बल्कि वो जिसके साथ डांस कर रहे हैं वो खास है. दरअसल रोहित शर्मा ने जो वीडियो पोस्‍ट किया है उसमें वो एलियन के साथ डांस रहे हैं.

रोहित शर्मा का एलियन के साथ डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्रिकेट फैन्‍स उसे काफी पसंद कर रहे हैं. रोहित शर्मा ने वीडियो ट्विटर किया और लिखा, मैंने डांस विद एलियन चैलेंज पर अपना हाथ आजमाया और म्यूजिकल.ली एप का इस्तेमाल करते हुए ‘डमे तू को सीता’ गाने पर डांस किया. आप भी म्यूजिकल.ली को डाउनलोड करें और डांस विद एलियन चैलेंज लें.’

रोहित के इस वीडियो पर फैन्‍स ने ट्वीट किया, रोहित शर्मा को अब झलक दिखला जा में भी हिस्‍सा लेना चाहिए. एक अन्‍य यूजर्स ने लिखा, हिटमैन एक्‍शन में आ गये हैं.

Next Article

Exit mobile version