इंग्लैंड ने टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया, बटलर का फास्‍टेस्‍ट फिफ्टी

बर्मिंघम : जोस बटलर के शानदार अर्धशतक के सहारे इंग्लैंड ने बुधवार को एडग्बेस्टन में ऑस्ट्रेलिया को टी 20 मैच में 28 रन से हरा दिया. बटलर का अर्धशर्तक किसी भी अंग्रेज बल्लेबाज द्वारा बनाया गया सबसे तेज अर्धशतक है. इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए पांच विकेट खोकर 221 रन बनाए. इंग्लैंड की तरफ से […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 28, 2018 3:43 PM

बर्मिंघम : जोस बटलर के शानदार अर्धशतक के सहारे इंग्लैंड ने बुधवार को एडग्बेस्टन में ऑस्ट्रेलिया को टी 20 मैच में 28 रन से हरा दिया.

बटलर का अर्धशर्तक किसी भी अंग्रेज बल्लेबाज द्वारा बनाया गया सबसे तेज अर्धशतक है. इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए पांच विकेट खोकर 221 रन बनाए. इंग्लैंड की तरफ से बटलर ने महज 22 गेंदों में अर्धशतक जोड़ा और मिशेल स्वेप्सन की गेंद पर डार्सी शॉर्ट ने कैच लपककर जब उन्होंने चलता किया , वह 61 रन बना चुके थे.

कप्तान इयोन मोर्गन ने भी 49 रनों की पारी खेलकर टीम की जीत में योगदान दिया. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से स्वेप्सन से सबसे ज्यादा दो विकेट झटके. 222 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान एरोन फिंच ने 84 रन की पारी खेली और छठे विकेट के लिए एस्टन एगर के साथ 86 रन जोड़े. इंग्लैंड की तरफ से क्रिस जॉर्डन और आदिल राशिद दोनों ने सबसे ज्यादा तीन – तीन विकेट झटके.

Next Article

Exit mobile version