20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

50 लाख आबादी वाला देश क्रोएशिया खेलेगा वर्ल्‍ड कप और हम खेल रहे हिंदू-मुसलमान : हरभजन

नयी दिल्‍ली : दुनिया को आज फुटबॉल का नया चैंपियन मिल जाएगा. फीफा वर्ल्‍ड कप 2018 के फाइनल में महज 50 लाख आबादी वाला छोटा देश क्रोएशिया और फ्रांस की टीम आमने-सामने होगी. वर्ल्‍ड कप फाइनल से पहले टीम इंडिया के स्पिनर हरभजन सिंह ने एक ट्वीट किया है. उन्‍होंने अपने ट्वीट में बड़ा मुद्दा […]

नयी दिल्‍ली : दुनिया को आज फुटबॉल का नया चैंपियन मिल जाएगा. फीफा वर्ल्‍ड कप 2018 के फाइनल में महज 50 लाख आबादी वाला छोटा देश क्रोएशिया और फ्रांस की टीम आमने-सामने होगी.

वर्ल्‍ड कप फाइनल से पहले टीम इंडिया के स्पिनर हरभजन सिंह ने एक ट्वीट किया है. उन्‍होंने अपने ट्वीट में बड़ा मुद्दा उठाया है. भज्‍जी ने अपने ट्वीट में लिखा, लगभग 50 लाख की आबादी वाला देश क्रोएशिया फ़ुटबॉल वर्ल्ड कप का फाइनल खेलेगा और हम 135 करोड़ लोग हिंदू-मुसलमान खेल रहे है.

उन्‍होंने हैशटैग के साथ लिखा, ‘सोच बदलो, देश बदलेगा’. गौरतलब हो कि क्रोएशिया ने बड़ा उलटफेर करते हुए सेमीफाइनल मैच में इंग्‍लैंड की टीम को 2-1 से रौंदकर पहली बार फाइनल में जगह बनाया है. फाइनल में पहुंचने वाली क्रोएशियाई टीम की चौतरफा प्रशंसा हो रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें