रोहित की अगुआई में टीम इंडिया एशिया कप के लिये दुबई रवाना

मुंबई : भारत के सीमित ओवर के विशेषज्ञ महेंद्र सिंह धौनी और रोहित शर्मा सहित अन्य खिलाड़ी एशिया कप में भाग लेने के लिये गुरुवार को दुबई रवाना हुए. इस टूर्नामेंट में छह टीमें 50 ओवर के प्रारूप में खेलेंगी जो शनिवार से शुरू होगा. ऑल राउंडर केदार जाधव ने अपने ट्विटर हैंडल पर रोहित, […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 13, 2018 8:05 PM

मुंबई : भारत के सीमित ओवर के विशेषज्ञ महेंद्र सिंह धौनी और रोहित शर्मा सहित अन्य खिलाड़ी एशिया कप में भाग लेने के लिये गुरुवार को दुबई रवाना हुए. इस टूर्नामेंट में छह टीमें 50 ओवर के प्रारूप में खेलेंगी जो शनिवार से शुरू होगा.

ऑल राउंडर केदार जाधव ने अपने ट्विटर हैंडल पर रोहित, धौनी, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के साथ फोटो पोस्ट की. जाधव हैमस्ट्रिंग की चोट के बाद हुई सर्जरी के बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी कर रहे हैं. यह चोट उन्हें इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के मुकाबले के दौरान लगी थी.

बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, कुछ खिलाड़ी गुरुवार को एशिया कप के लिये रवाना हुए जबकि अन्य भी उनसे जुड़ जायेंगे. चहल और कुलदीप ने धौनी के साथ फोटो पोस्ट की है. भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 18 सितंबर को हांगकांग के खिलाफ करेगी, इसके बाद उसका सामना अगले दिन चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा.

Next Article

Exit mobile version