21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बुमराह ने पुलिस से अपने अपमान का लिया इस तरह बदला !

नयी दिल्‍ली : बांग्‍लादेश को फाइनल में 3 विकेट से हराकर भारत ने सातवीं बार एशिया कप पर कब्‍जा किया. जीत के बाद टीम इंडिया ने जमकर जश्‍न मनाया. भारत की जीत में बल्‍लेबाज शिखर धवन (342), रोहित शर्मा (317) और गेंदबाजी में कुलदीप यादव (10) व जसप्रीत बुमराह (8) की बड़ी भूमिका रही. धवन […]

नयी दिल्‍ली : बांग्‍लादेश को फाइनल में 3 विकेट से हराकर भारत ने सातवीं बार एशिया कप पर कब्‍जा किया. जीत के बाद टीम इंडिया ने जमकर जश्‍न मनाया.

भारत की जीत में बल्‍लेबाज शिखर धवन (342), रोहित शर्मा (317) और गेंदबाजी में कुलदीप यादव (10) व जसप्रीत बुमराह (8) की बड़ी भूमिका रही. धवन को मैन ऑफ दी सीरीज चुना गया. बहरहाल जीत के बाद बुमराह ने जहां जश्‍न मनाया, वहीं अपने आलोचकों को भी जोरदार जवाब दिया.

बुमराह ने ट्रॉफी के साथ अपनी एक तसवीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया और उसके साथ उन्‍होंने ट्वीट भी किया. जिसे राजस्‍थान पुलिस को जवाब के रूप में देखा जा रहा है.

बुमराह ने अपने ट्वीट में लिखा, कुछ लोगों को साइन बोर्ड पर क्रिएटिविटी करना बड़ा अच्‍छा लगता है. उम्‍मीद है उनके लिए यह सही है. आपको याद होगा 2017 चैंपियन ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्‍तान के हाथों भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा था. भारत की हार में बुमराह के नो बॉल को टर्निंग प्‍वाइंट माना गया. दरअसल बुमराह की गेंद पर फखर जमां का कैच लपक लिया गया था, लेकिन तभी उस गेंद को अंपायर ने नो बॉल करार दे दिया. बुमराह का पैर लाइन से बाहर हो गया था.

भारत की हार के बाद राजस्‍थान ट्रैफिक पुलिस ने बुमराह की तसवीर के साथ एक विज्ञापन बनाया था, जिसमें लिखा गया था कि लाइन क्रॉस करना आपके लिए महंगा पड़ सकता है. इस विज्ञापन पर काफी विवाद भी हुआ था. अब एशिया कप में भारत की जीत के बाद बुमराह ने अपना वही पुराना बदला ले लिया.

इसे भी पढ़ें…

…जब जयपुर की सड़कों पर लगे इस पोस्टर से नाराज हुए बुमराह

युवा क्रिकेटर बुमराह का अपमान क्यों? जयपुर पुलिस में नेताअों, अधिकारियों के ऐसे ही पोस्टर लगाने का है दम?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें