22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रीति जिंटा ने IPL 2019 के सबसे महंगे खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती के बारे में किया बड़ा खुलासा

नयी दिल्ली : आईपीएल नीलामी में वरुण चक्रवर्ती पर लगी आठ करोड़ 40 लाख की बोली ने सबको हैरान किया, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालिक प्रीति जिंटा ने तमिलनाडु के इस स्पिनर को ‘दीर्घकालीन निवेश’ और कप्तान रविचंद्रन अश्विन का ‘बैकअप’ करार दिया. आगामी सत्र में किंग्स इलेवन पंजाब की कमान अश्विन के […]

नयी दिल्ली : आईपीएल नीलामी में वरुण चक्रवर्ती पर लगी आठ करोड़ 40 लाख की बोली ने सबको हैरान किया, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालिक प्रीति जिंटा ने तमिलनाडु के इस स्पिनर को ‘दीर्घकालीन निवेश’ और कप्तान रविचंद्रन अश्विन का ‘बैकअप’ करार दिया.

आगामी सत्र में किंग्स इलेवन पंजाब की कमान अश्विन के हाथों में होने की पुष्टि करते हुए प्रीति ने वरुण के लिए इतनी भारी भरकम राशि खर्च करने का कारण बताया. प्रीति ने कहा, वरुण रहस्यमयी गेंदबाज है जो अधिक नहीं खेला है. इसके अलावा वह बैकअप स्पिनर है जो टीम को मजबूती देगा.

किंग्स इलेवन पंजाब हमेशा से ऐसी प्रतिभा को मौका देना चाहता है जिसे अधिक खेलने का मौका नहीं मिला हो और वरुण हमारे लिए दीर्घकालीन निवेश है. उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि कोच माइक हेसन के मार्गदर्शन में वह (वरुण) अपनी क्षमता में इजाफा कर पाएगा और टीम की सफलता में योगदान देगा.

इसे भी पढ़ें…

IPL के हीरो संजू सैमसन ने गर्लफ्रेंड चारूलता से की शादी

प्रीति को खुशी है कि किंग्स इलेवन की टीम उन खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ पाई जिनकी कमी प्रबंधन ने पिछले साल महसूस की थी. उन्होंने कहा, हमने 2019 इंडियन प्रीमियर लीग के लिए काफी विचार विमर्श के बाद रणनीति बनाई. वह ऐसे खिलाड़ियों को चुनना चाहते थे जो कमियों को पूरा कर सकें और बेहतरीन टीम तैयार कर सकें.

प्रभ सिमरन सिंह जैसे किशोर को रणजी ट्रॉफी खेले बिना ही डेढ़ करोड़ रुपये का अनुबंध मिला लेकिन प्रीति ने कहा कि अगर कोई प्रतिभावान है तो उसका समर्थन किया जाना चाहिए. आम चुनाव के साथ तारीखों के टकराव पर आईपीएल को दक्षिण अफ्रीका में स्थानांतरिक करने की संभावना पर प्रीति ने कहा कि उनकी टीम किसी भी चुनौती के लिए तैयार है.

उन्होंने कहा, हम अतीत (2009 में दक्षिण अफ्रीका और 2014 में यूएई में) में इस तरह की स्थिति का सामना कर चुके हैं और आगामी सत्र में भी इसके लिए तैयार हैं. प्रीति ने कहा कि टीम का संतुलन और संयोजन इस तरह का है कि वे भारत या किसी अन्य देश में समान क्षमता के साथ खेल सकते हैं और नतीजे दे सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें