विराट और रोहित की तरह फिट होना चाहती है युवा ब्रिगेड

हैमिल्टन : शुभमान गिल और खलील अहमद समेत भारतीय टीम की युवा ब्रिगेड का कहना है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर की फिटनेस उनके लिये प्रेरणास्रोत है. चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने भी उनके सुर में सुर मिलाया. अपने साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल से बातचीत में कुलदीप ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तेजी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 31, 2019 5:42 AM

हैमिल्टन : शुभमान गिल और खलील अहमद समेत भारतीय टीम की युवा ब्रिगेड का कहना है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर की फिटनेस उनके लिये प्रेरणास्रोत है. चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने भी उनके सुर में सुर मिलाया. अपने साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल से बातचीत में कुलदीप ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तेजी से उभरने का श्रेय टीम के कड़े फिटनेस कार्यक्रम को दिया. बातचीत का यह वीडियो बीसीसीआइ टीवी पर डाला गया है.

कुलदीप ने कहा: ऐसा नहीं है कि मैं बहुत वर्जिश करता हूं. मैं अच्छे फिटनेस कार्यक्रम का अनुसरण करता हूं जो हमें दिया गया है. इससे हमें काफी मदद मिली है. उन्होंने कहा: रोहित भाई, विराट भाई जैसे सीनियरों ने युवाओं को काफी प्रेरित किया है. उनकी फिटनेस देखकर हमें लगता है कि हमें भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version