22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चैंपियंस लीग ट्वेंटी-20 में नहीं खेलेंगे रोहित शर्मा, नये कप्तान की तलाश में मुंबई इंडियंस

मुंबई : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा 13 सितंबर से शुरू होने वाले चैंपियंस लीग ट्वेंटी-20 में नहीं खेलेंगे. कई चोटों के कारण रोहित इस लीग में नहीं खेल रहे हैं. जांच में यह बात सामने आयी है कि उन्हें कंधे में कुछ समस्या है और उनकी अंगुली में भी फ्रेक्चर है. रोहित की […]

मुंबई : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा 13 सितंबर से शुरू होने वाले चैंपियंस लीग ट्वेंटी-20 में नहीं खेलेंगे. कई चोटों के कारण रोहित इस लीग में नहीं खेल रहे हैं.

जांच में यह बात सामने आयी है कि उन्हें कंधे में कुछ समस्या है और उनकी अंगुली में भी फ्रेक्चर है. रोहित की अंगुली भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे एकदिवसीय मैच में टूट गयी थी, जिसके बाद उनकी जगह मुरली विजय की टीम में शामिल किया गया.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के फिजियोथेरेपिस्ट ने उन्हें अभी और चार सप्ताह विश्राम करने की सलाह दी है. यही वजह है कि अब रोहित शर्मा चैंपियंस लीग को लेकर नहीं, बल्कि भारत-वेस्टइंडीज सीरिज पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.

गौरतलब है कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला एकदिवसीय मैच आठ अक्तूबर को कोच्चि में खेला जायेगा. लेकिन यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि चैंपियंस लीग में रोहित शर्मा के नहीं खेलने पर मुंबई इंडियंस को एक नया कप्तान ढूंढ़ना होगा. वर्ष 2013 में रिकी पोंटिंग से मुंबई इंडियंस की कमान संभालने के बाद रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस को सफलता की ओर ले गये.

फ्रेंचाइजी कोच जॉन राइट का कहना है कि अगर रोहित शर्मा इस टूर्नामेंट में नहीं खेलते हैं, तो नये कप्तान पर 24 घंटे के अंदर निर्णय कर लिया जायेगा. मुंबई इंडियंस की कप्तानी की दौड़ में लसिथ मलिंगा, केरोन पोलार्ड और हरभजन सिंह भी शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें