कुंबले ने जन्मदिन पर खुद को ट्विटर अकाउंट का तोहफा दिया

नयी दिल्ली : महान क्रिकेटरों में शामिल पूर्व कप्‍तान अनिल कुंबले का जन्‍मदिन है. कुंबले आज 44 साल के हो गये हैं. भारत की ओर से सबसे अधिक टेस्‍ट विकेट लेने वाले कुंबले का जन्‍मदिन कई कायनों में खास है. उन्‍होंने इस मौके पर खुद को एक तोहफा दिया है. अब तक सोशल मीडिया से […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 17, 2014 9:03 PM

नयी दिल्ली : महान क्रिकेटरों में शामिल पूर्व कप्‍तान अनिल कुंबले का जन्‍मदिन है. कुंबले आज 44 साल के हो गये हैं. भारत की ओर से सबसे अधिक टेस्‍ट विकेट लेने वाले कुंबले का जन्‍मदिन कई कायनों में खास है.

उन्‍होंने इस मौके पर खुद को एक तोहफा दिया है. अब तक सोशल मीडिया से दूर रहने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान अनिल कुंबले ने आज अपने 44वें जन्मदिन पर खुद को ट्विटर अकाउंट का तोहफा दिया. अकाउंट खुलते ही उन्‍हें प्रशंसकों की ढ़ेरों बधाइयां मिलनी शुरू हो गयी. प्रशंसकों ने उन्‍हें अकाउंट पर बधाइयां संदेश भेजे.

कुंबले ने अपने अकाउंट अनिलकुंबले1074 पर ट्वीट किया, अंतत: ट्विटर पर आ गया. उस दिन जिस दिन मेरी उम्र एक साल बढ गई. इसे लेकर उत्सुक हूं. क्रिकेट खेलने के दौरान जंबो के नाम से मशहूर रहे कुंबले भारतीय टीम की अगुआई करने वाले सबसे सम्मानित क्रिकेटरों में शामिल रहे. उन्होंने अपने 18 साल के करियर के दौरान 132 टेस्ट में 619 विकेट और 271 वनडे में 337 विकेट हासिल किए.

महान बल्लेबाज और लंबे समय तक कुंबले की टीम के साथी रहे सचिन तेंदुलकर ने इस दिग्गज स्पिनर को जन्मदिन पर बधाई देते हुए ट्विटर की दुनिया में उनका स्वागत किया. तेंदुलकर ने ट्वीट किया, जन्मदिन मुबारक हो अनिलकुंबले1074। मैदान पर असली चैम्पियन और इससे भी महत्वपूर्ण अच्छा इंसान.

कुंबले के साथी स्पिनर रहे हरभजन सिंह ने भी अपने इस सीनियर को बधाई दी. उन्होंने ट्वीट किया, अनिलकुंबले1074, ट्विटर पर स्वागत है अनिल भाई. मेरे स्पिन जोडीदान आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई.

Finally on Twitter…& on a day that am a yr older and hopefully wiser! Looking forward…cheers

Next Article

Exit mobile version