युवी का यू टर्न, कहा, मैं अभी भी अपनी टीम के लिए खेलना चाहता हूं

टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह अपने कल के बयान से पलट गये हैं और उन्होंने मीडिया पर यह आरोप लगाया है कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि मैंने जो कहा, उसे तोड़-मरोड़ कर प्रस्तुत किया गया. कल ऐसी खबर आयी थी कि […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 31, 2014 2:07 PM

टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह अपने कल के बयान से पलट गये हैं और उन्होंने मीडिया पर यह आरोप लगाया है कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि मैंने जो कहा, उसे तोड़-मरोड़ कर प्रस्तुत किया गया. कल ऐसी खबर आयी थी कि टीम में अपनी वापसी को लेकर युवराज सिंह उम्मीद छोड़ चुके हैं और उनका कैरियर अब समाप्ति की ओर है.

युवराज ने ट्विटर पर लिखा है कि मैंने कहा था कि यहां कुछ भी संभव है, जिसका आशय यह कतई नहीं था कि मैं अब टीम में वापसी नहीं चाहता या उसके लिए प्रयासरत नहीं हूं. युवराज ने कहा मैं अभी भी अपनी टीम के लिए खेलना चाहता हूं.

गौरतलब है कि युवराज सिंह पिछले एक वर्ष से टीम से बाहर हैं. कैंसर रोग से निजात पाने के बाद युवराज सिंह ने टीम में वापसी की थी, लेकिन कुछ ही दिनों में उनका प्रदर्शन गिरता गया, जिसके बाद से वे टीम से बाहर हैं.

Next Article

Exit mobile version