20 हजार भारतीय देखेंगे भारत-पाक मैच

नयी दिल्ली : अगले साल फरवरी में शुरू हो रहे विश्व कप में भारत और पाकिस्‍तान के बीच आरंभ में ही मैच का रोमांच देखने को मिलेगा. 15 फरवरी को भारत अपने चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्‍तान के साथ अपना पहला लीग मैच खेलेगा. विश्व कप में दोनों टीमों के बीच मैच हाइप्रोफाइल का होता है. दोनों देशों […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 11, 2014 2:50 PM

नयी दिल्ली : अगले साल फरवरी में शुरू हो रहे विश्व कप में भारत और पाकिस्‍तान के बीच आरंभ में ही मैच का रोमांच देखने को मिलेगा. 15 फरवरी को भारत अपने चिरप्रतिद्वंदी पाकिस्‍तान के साथ अपना पहला लीग मैच खेलेगा.

विश्व कप में दोनों टीमों के बीच मैच हाइप्रोफाइल का होता है. दोनों देशों के दर्शक भी इसका इंतजार करते हैं. आज तक का रिकार्ड रहा है कि भारत ने विश्व कप के कोई भी मौच हो पाकिस्‍तान की टीम को बुरी तरह से हराया है. इधर खबर है कि दोनों देशों के बीच इस पहले मुकाबले को देखने के लिए बड़ी संख्‍या में भारतीय दर्शक ऑस्‍ट्रेलिया जाने वाले हैं. दक्षिण ऑस्ट्रेलिया सरकार को उम्मीद है कि 15 फरवरी को विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच देखने करीब 20000 भारतीय एडीलेड जायेंगे.

दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री जान राउ ने कहा कि 50000 की क्षमता वाले स्टेडियम के आम टिकट बिक्री शुरु होने के 12 मिनट के भीतर बिक गए लेकिन क्रिकेटप्रेमी हालीडे और बिजनेस पैकेज खरीद सकते हैं. उन्होंने कहा , हमने हाल ही में एडीलेड में नया स्टेडियम बनाया है और भारत पाक मैच की मेजबानी करके हम काफी रोमांचित है.
ऑस्ट्रेलिया में भारी तादाद में भारतीय और पाकिस्तानी रहते हैं और 20000 प्रशंसक भारत से भी आ रहे हैं. यह मैच टूर्नामेंट के दूसरे दिन खेला जायेगा. पाकिस्तान आज तक विश्व कप के किसी मैच में भारत को हरा नहीं सका है.

Next Article

Exit mobile version