24.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बूम-बूम अफरीदी की धमाकेदार पारी, पाकिस्‍तान ने न्‍यूजीलैंड को रौंदा

शारजाह : सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद के शानदार शतक और हरफनमौला शाहिद अफरीदी के तेज 55 रनों की बदौलत पाकिस्तान ने शारजाह में खेले गये तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में न्यूजीलैंड को 147 रनों से मात दी. शहजाद ने 120 गेंदों पर 113 रनों की पारी खेली और पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 6 विकेट पर […]

शारजाह : सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद के शानदार शतक और हरफनमौला शाहिद अफरीदी के तेज 55 रनों की बदौलत पाकिस्तान ने शारजाह में खेले गये तीसरे एकदिवसीय मुकाबले में न्यूजीलैंड को 147 रनों से मात दी.

शहजाद ने 120 गेंदों पर 113 रनों की पारी खेली और पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 6 विकेट पर 364 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. एकदिवसीय मैचों में न्यूजीलैंड के खिलाफ यह पाकिस्तान का सर्वाधिक स्कोर है.
विशाल स्कोर का पीछा करते हुए कीवी टीम 38.2 ओवरों में 217 रनों पर ही ढेर हो गयी. इस तरह से पांच मैंचों की श्रृंखला में पाकिस्तान ने 2-1 की बढ़त कायम कर ली.
मैच के बाद अफरीदी ने कहा, आक्रामक क्रिकेट खेलना हमारी ताकत है. हमने अपनी तरह की क्रिकेट खेली और इस अच्छे बैटिंग विकेट का फायदा उठाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें