23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

2019 विश्वकप क्रिकेट का फाइनल लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जायेगा

लंदन : क्रिकेट का मक्का माने जाने वाले लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पांचवीं बार 2019 में विश्व कप फाइनल की मेजबानी करेगा. विश्वकप 2019 के मेजबान इंग्लैंड ने फाइनल इसी ऐतिहासिक मैदान पर कराने का प्रस्ताव रखा है. इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा, लंदन में लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर आईसीसी क्रिकेट […]

लंदन : क्रिकेट का मक्का माने जाने वाले लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पांचवीं बार 2019 में विश्व कप फाइनल की मेजबानी करेगा. विश्वकप 2019 के मेजबान इंग्लैंड ने फाइनल इसी ऐतिहासिक मैदान पर कराने का प्रस्ताव रखा है.

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा, लंदन में लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का फाइनल कराने का प्रस्ताव रखा गया है. टूर्नामेंट 2019 में इंग्लैंड और वेल्स में होगा. यह आईसीसी महिला विश्व कप 2017 के फाइनल की भी मेजबानी करेगा.

ईसीबी विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल ओल्ड टै्रफर्ड, ओवल, मैनचेस्टर और एडबस्टन में हराने का प्रस्ताव रखेगा. ग्रुप चरण के मैच डरहम, लीड्स, नाटिंघम, कार्डिफ, ब्रिस्टल और साउथम्प्टन में कराने का प्रस्ताव है बशर्ते आईसीसी इन्हें मंजूरी दे.लॉर्ड्स पर 1975, 1979 और 1983 विश्व कप के फाइनल हो चुके हैं. इसके अलावा 1999 विश्व कप का फाइनल भी यही खेला गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें