27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धौनी के संन्यास पर अमिताभ ने कहा, आपने देश को कई बार गौरवान्वित किया

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास पर ट्वीट किया है कि उन्होंने हमेशा देश को गौरवान्वित किया है. उन्होंने लिखा है कि जो आपने किया, उसके लिए काफी हिम्मत की जरूरत होती है. उन्होंने धौनी को उन उपलब्धियों के लिए धन्यवाद दिया, जिसपर देश को […]

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के संन्यास पर ट्वीट किया है कि उन्होंने हमेशा देश को गौरवान्वित किया है.

उन्होंने लिखा है कि जो आपने किया, उसके लिए काफी हिम्मत की जरूरत होती है. उन्होंने धौनी को उन उपलब्धियों के लिए धन्यवाद दिया, जिसपर देश को गर्व है.

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने 30 दिसंबर को टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी. हालांकि वे एकदिवसीय क्रिकेट और टी-20 क्रिकेट खेलते रहेंगे. महानायक अमिताभ बच्चन के पुत्र अभिषेक बच्चन के साथ महेंद्र सिंह धौनी ने इंडियन सुपर लीग की टीम चेन्नइयिन एफसी को खरीदा था और दोनों उसके सहमालिक थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें