27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विश्व कप में भारत के खिलाफ गेंदबाजी के लिए उत्‍सुक : सोहेल

कराची : पाकिस्तान की विश्व कप टीम में अचानक शामिल किये गये तेज गेंदबाज सोहेल खान भारत के खिलाफ पहले मैच में गेंदबाजी को लेकर उत्‍सुक हैं. सोहेल का कहना है कि वह ऑस्‍ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अगले माह होने जा रहे विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ गेंदबाजी […]

कराची : पाकिस्तान की विश्व कप टीम में अचानक शामिल किये गये तेज गेंदबाज सोहेल खान भारत के खिलाफ पहले मैच में गेंदबाजी को लेकर उत्‍सुक हैं. सोहेल का कहना है कि वह ऑस्‍ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में अगले माह होने जा रहे विश्व कप के अपने पहले मुकाबले में पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ गेंदबाजी करने के लिये तैयार हूं.

सोहेल का नाम विश्व कप के 30 संभावित खिलाडियों में भी नहीं था. सोहेल पर पिछले साल राष्ट्रीय टी20 सुपर स्पर्धा के दौरान खराब व्यवहार के लिये कराची क्रिकेट संघ ने एक साल का प्रतिबंध लगा दिया था.

सोहेल खान ने कहा, मुझे खुशी है कि मेरी तीन साल के बाद वापसी हो रही है और उम्मीद कर रहा हूं कि भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिये मै टीम में मौजूद रहूंगा. उन्होंने कहा, मै जानता हूं कि भारत के खिलाफ होने वाला मैच बहुत महत्वपूर्ण है इस मुकाबले के नतीजे का असर हमारे लिये पूरे टूर्नामेंट पर पडेगा और मै इस चुनौती पर उतरने के लिये पूरी तरह से तैयार हूं. मै भारत के बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा के खिलाफ गेंदबाजी करने के लिये उत्सुक हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें