25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अजमल ने कहा, सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पायेगा पाकिस्‍तान

कराची : पाकिस्तान के निलंबित ऑफ स्पिनर सईद अजमल को लगता है कि उनकी राष्ट्रीय टीम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में होने वाले आगामी विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाएगी. जियो सुपर चैनल से बात करते हुए इस क्रिकेटर ने सेमीफाइनल की जिन चार टीमों को चुना उनमें ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड और […]

कराची : पाकिस्तान के निलंबित ऑफ स्पिनर सईद अजमल को लगता है कि उनकी राष्ट्रीय टीम ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में होने वाले आगामी विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाएगी. जियो सुपर चैनल से बात करते हुए इस क्रिकेटर ने सेमीफाइनल की जिन चार टीमों को चुना उनमें ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड और भारत शामिल हैं.

उन्होंने कहा, इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान की गेंदबाजी मजबूत नहीं है और यदि मोहम्मद हफीज को भी गेंदबाजी करने की अनुमति नहीं मिलती है तो फिर हमारी गेंदबाजी की कडी परीक्षा होगी. अजमल अपने गेंदबाजी परीक्षण के लिये इस सप्ताह चेन्नई जाएगा. उन्होंने कहा कि उनके और हफीज के बिना पाकिस्तान को विश्व कप में अनुभवी गेंदबाजों की कमी खलेगी.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की जीत की संभावना बढाने के लिये उसके बल्लेबाजों को प्रत्येक मैच में बेजोड प्रदर्शन करना होगा. अजमल ने कहा, लेकिन मुझे नहीं लगता कि पाकिस्तान सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिये प्रबल दावेदार है. मेरे हिसाब से ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका और भारत को सेमीफाइनल में पहुंचना चाहिए क्योंकि ये टीमें अभी शानदार फार्म में हैं. उन्होंने कहा कि एबी डिविलियर्स, विराट कोहली और ब्रैंडन मैकुलम अभी जिस तरह की फार्म में हैं उससे लगता है कि वे विश्व कप में बडा स्कोर खडा करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें