26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत को विश्वकप में हराकर इतिहास रचना चाहता है पाकिस्तान : मिसबाह

कराची : आगामी विश्व कप में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को हराकर दोबारा इतिहास लिखने पर नजरें गड़ाए बैठे पाकिस्तान के कप्तान मिसबाह उल हक ने प्रशंसकों से वादा किया है कि राष्ट्रीय टीम 50 ओवर की इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलेगी और उन्हें गौरवान्वितकरेगी. भारत और पाकिस्तान विश्व कप में अपने अभियान […]

कराची : आगामी विश्व कप में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को हराकर दोबारा इतिहास लिखने पर नजरें गड़ाए बैठे पाकिस्तान के कप्तान मिसबाह उल हक ने प्रशंसकों से वादा किया है कि राष्ट्रीय टीम 50 ओवर की इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलेगी और उन्हें गौरवान्वितकरेगी.

भारत और पाकिस्तान विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के शुरु होने के एक दिन बाद 15 फरवरी को एडिलेड में एक दूसरे के खिलाफ करेंगे.विश्व कप के लिए टीम के रवाना होने से पहले लाहौर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में मीडिया से बात करते हुए मिसबाह ने कहा, हमें पता है कि यह मैच हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है और हम स्पष्ट इरादे के साथ जा रहे हैं कि हम इतिहास बदलना चाहते हैं और भारत को विश्व कप में हराना चाहते हैं.

उन्होंने कहा, हमारा ध्यान मैच पर है और खिलाड़ी मैच जीतने के लिए काफी जज्बे और प्रतिबद्धता के साथ खेलेंगे. मिसबाह ने कहा कि टीम विश्व कप जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहती है. मिसबाह ने कहा, कुछ घंटों में हम विश्व कप के लिए रवाना होंगे और मुझे लगता है कि विश्व कप के लिए हमने अपनी सर्वश्रेष्ठ तैयारी की है और हम सकारात्मक मानसिकता के साथ जा रहे हैं और प्रत्येक मैच और विश्व कप जीतने की कोशिश करेंगे.

मिसबाह अब तक मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से पूरी तरह नहीं उबरे हैं. पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि उन्होंने अपने खिलाड़ियों को बिना किसी डर के क्रिकेट खेलने को कहा है.उन्होंने कहा, प्रत्येक टीम को अपने देश का समर्थन हासिल है और वे विश्व कप जीतने के लिए अच्छी तैयारी के साथ आयेंगी इसलिए यह कड़ी चुनौती होगी लेकिन मुझे लगता है कि इस चुनौती का सामना करने के लिए हमारे पास संसाधन मौजूद हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें