पीसीबी ने कहा, भारत-पाक द्विपक्षीय श्रृंखला भारत सरकार की मंजूरी पर निर्भर

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि भारत के साथ उसकी इस साल दिसंबर में यूएई में प्रस्तावित द्विपक्षीय श्रृंखला पूरी तरह से भारत सरकार से मंजूरी मिलने पर निर्भर है. पीसीबी प्रमुख शहरयार खान ने लाहौर में संवाददाता सम्मेलन में कहा, भारतीय बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारियों के साथ हाल में दुबई में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 3, 2015 2:46 PM

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि भारत के साथ उसकी इस साल दिसंबर में यूएई में प्रस्तावित द्विपक्षीय श्रृंखला पूरी तरह से भारत सरकार से मंजूरी मिलने पर निर्भर है. पीसीबी प्रमुख शहरयार खान ने लाहौर में संवाददाता सम्मेलन में कहा, भारतीय बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारियों के साथ हाल में दुबई में बैठक के दौरान उन्होंने हमें आश्वस्त किया कि वे 2022 तक छह श्रृंखलाएं खेलने के पिछले साल हुए करार पर अब भी कायम है.

उन्होंने कहा, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें श्रृंखला खेलने के लिये अपनी नयी सरकार से अनुमति लेनी होगी. हमने उन्हें इस संबंध में पूरी तरह से सहयोग करने का आश्वासन दिया है क्योंकि हमारा मानना है कि राजनीति और खेलों को अलग-अलग रखा जाना चाहिए.

खान ने इसके साथ ही कहा यह हमारे लिये हर दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण श्रृंखला है और इससे हमारी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा. हम अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे. हम अपनी सरकार से बात करेंगे ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि भारतीय बोर्ड को श्रृंखला में खेलने की अनुमति मिल जाए.

Next Article

Exit mobile version