जुनैद की जगह राहत पाक विश्व कप टीम में : पीसीबी

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आज घोषणा की कि बायें हाथ के तेज गेंदबाज राहत अली को चोटिल तेज गेंदबाज जुनैद खान के स्थान पर पाकिस्तान की विश्व कप टीम में शामिल किया गया है. बोर्ड के एक प्रवक्ता ने कहा कि पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने राहत को इस क्रिकेट महाकुंभ के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 5, 2015 2:55 PM

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने आज घोषणा की कि बायें हाथ के तेज गेंदबाज राहत अली को चोटिल तेज गेंदबाज जुनैद खान के स्थान पर पाकिस्तान की विश्व कप टीम में शामिल किया गया है. बोर्ड के एक प्रवक्ता ने कहा कि पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने राहत को इस क्रिकेट महाकुंभ के लिये भेजने का दौरा चयन समिति का आग्रह स्वीकार कर लिया है.

उन्होंने कहा, मुख्य चयनकर्ता मोइन खान की सिफारिश पर राहत ऑस्ट्रेलिया जाएगा. राहत को शामिल करने का मतलब है कि ऑलराउंडर बिलावल भट्टी को वापसी स्वदेश लौटना पडेगा. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भट्टी ने 93 रन लुटाये थे.

छब्बीस वर्षीय राहत ने अब तक 11 टेस्ट मैचों में 31 विकेट लिये हैं. उन्होंने केवल एक वनडे मैच जून 2012 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था जिसमें उन्हें विकेट नहीं मिला था. उन्हें मुख्य रुप से टेस्ट गेंदबाज माना जाता है.

हाल के समय में पाकिस्तान के सफल गेंदबाज रहे जुनैद को पहले विश्व कप टीम में शामिल किया गया था लेकिन वह फिटनेस परीक्षण में नाकाम रहे. जनवरी में घुटने की चोट से उबरने के बाद वह न्यूजीलैंड रवाना होने से ठीक पहले अभ्यास के दौरान उनके घुटने के नीचे की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था.

Next Article

Exit mobile version