रणजी ट्रॉफी : उत्तर प्रदेश ने रेलवे को सात विकेट से हराया

नयी दिल्ली : विकेटकीपर बल्लेबाज एकलव्य द्विवेदी के तूफानी शतक की बदौलत उत्तर प्रदेश ने आज यहां रेलवे को सात विकेट से हराकर इस सत्र में रणजी ट्राफी में अपने अभियान का अंत जीत के साथ किया.द्विवेदी ने 73 गेंदों पर 15 चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 102 रन बनाये जिससे उत्तर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 9, 2015 4:44 PM

नयी दिल्ली : विकेटकीपर बल्लेबाज एकलव्य द्विवेदी के तूफानी शतक की बदौलत उत्तर प्रदेश ने आज यहां रेलवे को सात विकेट से हराकर इस सत्र में रणजी ट्राफी में अपने अभियान का अंत जीत के साथ किया.द्विवेदी ने 73 गेंदों पर 15 चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 102 रन बनाये जिससे उत्तर प्रदेश ने 243 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन विकेट पर 246 रन बनाकर जीत दर्ज की. द्विवेदी के अलावा तन्मय श्रीवास्तव ने 53, हिमांशु असनोरा ने 43 और उमंग शर्मा ने नाबाद 35 रन बनाये.

उत्तर प्रदेश के लिए यह सांत्वना भरी जीत रही क्योंकि वह पहले ही नाकआउट की दौड़ से बाहर हो गया था. उसकी जीत से हालांकि रेलवे की क्वार्टर फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें समाप्त हो गयी. रेलवे को नाकआउट में जगह बनाने के लिए इस मैच में जीत की दरकार थी.रेलवे हालांकि आठ मैचों में 16 अंक ही हासिल कर पाया. उत्तप्रदेश आठ मैचों में 15 अंक के साथ ग्रुप ए में रेलवे के बाद छठे स्थान पर रहा.

Next Article

Exit mobile version