25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सईद अजमल की चाह भारत को विश्वकप में शिकस्त दे पाक

कराची : ऑफ स्पिनर सईद अजमल ने कहा है कि विश्व कप नहीं खेलने से वह निराश हैं लेकिन चाहते हैं कि पाकिस्तान चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को हराकर इतिहास रचे. अजमल ने कहा , विश्व कप में कौन खेलना नहीं चाहता. मैं भी चाहता था लेकिन यहां से भी मैं चाहूंगा कि हमारी टीम विश्व […]

कराची : ऑफ स्पिनर सईद अजमल ने कहा है कि विश्व कप नहीं खेलने से वह निराश हैं लेकिन चाहते हैं कि पाकिस्तान चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को हराकर इतिहास रचे. अजमल ने कहा , विश्व कप में कौन खेलना नहीं चाहता. मैं भी चाहता था लेकिन यहां से भी मैं चाहूंगा कि हमारी टीम विश्व कप में भारत को हराये.

उन्होंने कहा , मुझे लग रहा है कि इस बार ऐसा होगा क्योंकि मौजूदा भारतीय टीम कई दिक्कतों से जूझ रही है और अभी तक आस्ट्रेलियाई पिचों पर ढल नहीं सकी. अजमल ने कहा कि उन्होंने हमेशा सकारात्मक सोच के साथ क्रिकेट खेला है और चाहते हैं कि पाकिस्तानी टीम का भी वही रवैया हो. उन्होंने कहा कि उन्हें यकीन है कि बदले हुए एक्शन के साथ वह क्लब और ग्रेड टू स्तर पर 10-12 मैच खेलकर अपनी लय हासिल कर लेंगे.

उन्होंने कहा , अच्छी बात यह है कि बदले हुए एक्शन के साथ मुझे कोई दिक्कत नहीं हो रही है. अब नई गेंदें डालते समय मुझे अधिक आत्मविश्वास महसूस हो रहा है. स्‍पॉट फिक्सिंग में पांच साल के प्रतिबंध के बाद वापसी की कोशिश में जुटे तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भी कहा कि पाकिस्तान इस बार भारत को हरा सकता है. उन्होंने कहा , भारत की तैयारी अच्छी नहीं है और हाल ही में मिली हार के बाद टीम दबाव में है. मैं चाहता हूं कि विश्व कप में उनसे हार का सिलसिला इस बार टूट जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें