27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विश्वकप का फायदा उठाना चाहते हैं रोहित शर्मा

सिडनी : विश्वकप के मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ शानदार मैच विनर प्रदर्शन करने वाले शीर्ष क्रम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने इस शानदार प्रदर्शन का आकलन करने से इनकार करते हुए कहा कि विश्व कप क्रिकेट अभियान बहुत ही महत्वपूर्ण चरण में चल रहा है और वे इसका भरपूर फायदा उठाना चाहते हैं. […]

सिडनी : विश्वकप के मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ शानदार मैच विनर प्रदर्शन करने वाले शीर्ष क्रम के बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने इस शानदार प्रदर्शन का आकलन करने से इनकार करते हुए कहा कि विश्व कप क्रिकेट अभियान बहुत ही महत्वपूर्ण चरण में चल रहा है और वे इसका भरपूर फायदा उठाना चाहते हैं.

सलामी बल्लेबाज रोहित ने 126 गेंदों में 137 रन बनाये जिससे टीम इंडिया ने बांग्लादेश पर कल क्वार्टर फाइनल मुकाबले में 109 रन की शानदार जीत तय करने में अहम भूमिका निभाई जो मुंबई के इस बल्लेबाज के क्रिकेट कैरियर के लिएबहुत ही विशेष होगी. बीसीसीआई टीवी को दिये इंटरव्यू में रोहित ने कहा,विश्व कप का सैकड़ा हमेशा ही खास होता है यह टीम के लिए बहुत ही खास समय में और टीम की जरूरत के समय बना लेकिन मै अपनी इस पारी को कोई क्रम नहीं देना चाहता.

शतक बनाना हमेशा ही खास होता होता है क्योंकि यह हर रोज नहीं बनता है. रोहित की सुरेश रैना (57 गेंदों में 65 रन) के साथ चौथे विकेट की साझेदारी में बने 122 रन से भारतीय टीम को जीत हासिल करने में विशेष सहयोग मिला. मैन ऑफ द मैच रोहित ने स्वीकार किया कि रैना के अर्द्वशतक ने भी अहम भूमिका निभाई. रोहित ने कहा, मुझे लगता है कि मेरे अर्धशतक से ज्यादा अहम रैना का अर्धशतक ज्यादा महत्वपूर्ण रहा क्योंकि रैना की पारी से गेम की लय बदल गयी इससे बांग्लादेश के लिए स्थिति और कठिन हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें