29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोहित शर्मा ने कहा, हमें पता है बड़े टूर्नामेंट कैसे जीते जाते हैं

सिडनी : विश्वकप के सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने से पहले भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने आज कहा कि टीम को पता है कि बड़े टूर्नामेंटों में अहम मैच कैसे जीते जाते हैं और यह उनके लिए फायदे की बात होगी. विराट कोहली , महेंद्र सिंह धौनी और आर अश्विन 50 ओवरों […]

सिडनी : विश्वकप के सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने से पहले भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा ने आज कहा कि टीम को पता है कि बड़े टूर्नामेंटों में अहम मैच कैसे जीते जाते हैं और यह उनके लिए फायदे की बात होगी. विराट कोहली , महेंद्र सिंह धौनी और आर अश्विन 50 ओवरों का विश्व कप जीतने वाली 2011 टीम का हिस्सा थे जबकि रोहित टी20 विश्व कप और आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीत चुके हैं. उनका मानना है कि भारत को इसका फायदा मिलेगा.

रोहित ने मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा , मुझे ऐसा लगता है क्योंकि हम सभी बड़े मैच खेल चुके हैं. हमें बड़े मैचों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की प्रेरणा मिलती है. उम्मीद है कि यह रोमांचक मुकाबला होगा. उन्होंने कहा कि एक दूसरे की सफलता का आनंद लेकर ही टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के खराब प्रदर्शन के बाद विश्व कप में बेहतरीन खेल सकी.
उन्होंने कहा , हम सभी एक दूसरे की सफलता का पहले से कहीं अधिक मजा ले रहे हैं. गेंदबाजी हो या बल्लेबाजी. मैंने शुरुआत में ही कहा कि हम सभी बड़े मैच खेल चुके हैं लिहाजा हमें पता है कि जीतने के लिए क्या चाहिए. उम्मीद है कि कल आगाज अच्छा होगा. हमें अच्छी शुरुआत करनी होगी.एससीजी रोहित के लिए काफी लकी रहा है जहां उसने 2008 में सीबी सीरिज फाइनल में नाबाद अर्धशतक बनाया था.

इस बारे में पूछने पर उन्होंने कहा , इसे लंबा समय हो गया है , सात साल. मेरे जेहन में अभी भी इसकी यादें ताजा है. यह पहला फाइनल था और मैं सचिन तेंदुलकर के साथ बल्लेबाजी कर रहा था. मैं उसे भूल नहीं सकता. भारत को वह मैच जीतना ही था. मैंने उससे काफी कुछ सीखा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें