27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आत्मविश्वास की कमी से परेशान हैं मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा

मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार तीन शिकस्त के साथ खराब शुरुआत करने वाले पूर्व चैम्पियन मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने आज यहां स्वीकार किया कि उनकी टीम में आत्मविश्वास की कुछ कमी है. वंचित बच्चों के लिए मुंबई इंडियंस-रिलायंस फाउंडेशन के एजुकेशन फोर आल अभियान के […]

मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार तीन शिकस्त के साथ खराब शुरुआत करने वाले पूर्व चैम्पियन मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने आज यहां स्वीकार किया कि उनकी टीम में आत्मविश्वास की कुछ कमी है.

वंचित बच्चों के लिए मुंबई इंडियंस-रिलायंस फाउंडेशन के एजुकेशन फोर आल अभियान के इतर रोहित ने कहा, मुझे पता है कि हमने तीन मैच गंवाए हैं. हम कई चीजें सही नहीं कर रहे हैं. हम इन चीजों पर काम कर रहे हैं. हम उस बाधा को पार करने में असफल रहे हैं जिसे हमें पार करना चाहिए और हमारी गेंदबाजी या बल्लेबाजी में कुछ कमी है. यह आत्मविश्वास का सवाल है. हमें खिलाडियों को आत्मविश्वास देना होगा.

पोंटिंग ने कहा, एक समूह के रुप में फिलहाल हमारे अंदर आत्मविश्वास की कुछ कमी है. टूर्नामेंट में अब तक हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही है. पिछले कुछ मैचों को देखें तो हमने कुछ अच्छा क्रिकेट खेला है. हमें सुनिश्चित करना होगा कि हमें पूरे 40 ओवर अच्छा खेलें और सिर्फ 25 या 30 ओवर नहीं जैसा कि हम अभी कर रहे हैं.
मुंबई को अब तक हुए तीन मुकाबलों में गत चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रायल्स और पिछले साल के उप विजेता किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों शिकस्त का सामना करना पडा है.रोहित ने हालांकि कहा कि पिछले साल भी टीम को पहले पांच मैचों में शिकस्त का सामना करना पडा था लेकिन इसके बावजूद टीम प्ले ऑफ में जगह बनाने में सफल रही थी और उन्होंने भरोसा जताया कि इस बार भी वह ऐसा करने में सफल रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें