हमें अभी तक नहीं मिला है सही बल्लेबाजी क्रम : रोहित शर्मा

मुंबई: लगातार चौथी हार से निराश मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि आईपीएल के इस सत्र में सही संयोजन तलाशने की उन्होंने पूरी कोशिश कर ली लेकिन अभी तक उन्हें कामयाबी नहीं मिली. मुंबई को कल रात चेन्नई सुपर किंग्स ने छह विकेट से हराया. रोहित ने मैच के बाद कहा , […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 18, 2015 12:15 PM

मुंबई: लगातार चौथी हार से निराश मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि आईपीएल के इस सत्र में सही संयोजन तलाशने की उन्होंने पूरी कोशिश कर ली लेकिन अभी तक उन्हें कामयाबी नहीं मिली. मुंबई को कल रात चेन्नई सुपर किंग्स ने छह विकेट से हराया.

रोहित ने मैच के बाद कहा , हमें विचार करना होगा कि हमारा सही संयोजन क्या होगा. अभी भी हम सही संयोजन तलाश रहे हैं. हमने पांच गेंदबाजों को आजमा लिया और बल्लेबाजी क्रम में भी बदलाव करके देख लिये. मुझे समझ में नहीं आता कि सही संयोजन तलाशने के लिये और क्या किया जाये. उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड के कोरी एंडरसन को तीसरे नंबर पर भेजने का भी कोई फायदा नहीं हुआ. उन्होंने कहा , हमने पिछले तीन मैचों में जो कुछ भी किया, उसका कोई फायदा नहीं हुआ.

इसी वजह से हमने नयी चीज आजमाई और कोरी एंडरसन को तीसरे नंबर पर भेजा. पिछली बार उसने इस क्रम पर 95 रन ( पिछले सत्र में राजस्थान रायल्स के खिलाफ ) बनाये थे और हम प्लेऑफ के लिये क्वालीफाई कर सके. जब रणनीति विफल होती है तो यह सब खराब लगता है लेकिन यह फैसला सही था. रोहित ने यह भी कहा कि अगले मैच में न्यूजीलैंड के मिशेल मैकग्लीनागन को उतारा जा सकता है.

Next Article

Exit mobile version