…जब बेटी ZIVA को लेकर महेंद्र सिंह धौनी पहुंचे ड्रेसिंग रूम

कल इंडियन प्रीमियर लीग के एक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को 27 रन से हरा दिया. यह चेन्नई के लिए खुशी का मौका था, विशेष बात यह है कि इस मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को चियरअप करने के लिए उनकी बेटी जीवा भी मौजूद थी. यह […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 23, 2015 4:17 PM

कल इंडियन प्रीमियर लीग के एक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को 27 रन से हरा दिया. यह चेन्नई के लिए खुशी का मौका था, विशेष बात यह है कि इस मैच में चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को चियरअप करने के लिए उनकी बेटी जीवा भी मौजूद थी. यह पहला मौका था जब जीवा स्टेडियम में नजर आयीं. जीवा अपने पापा धौनी को चियरअप करने के लिए मां साक्षी की गोद में मौजूद थी.

...जब बेटी ZIVA को लेकर महेंद्र सिंह धौनी पहुंचे ड्रेसिंग रूम 2
वैसे तो जबसे महेंद्र सिंह धौनी ऑस्ट्रेलिया से स्वदेश लौटे हैं, बेटी जीवा उनके साथ हैं, लेकिन स्टेडियम में वह पहली बार नजर आयीं. कुछ ही दिनों पहले महेंद्र सिंह धौनी ने यह बयान दिया था कि जब वे ऑस्ट्रेलिया में थे, तो उन्होंने अपनी बेटी को काफी मिस किया, क्योंकि विश्वकप के दौरान वे उसके जन्म के वक्त यहां मौजूद नहीं थे. लेकिन अब बेटी पापा के साथ खूब इंज्वॉय कर रही है और स्टेडियम में भी उनके साथ नजर आती है.महेंद्र सिंह धौनी ने ट्वीट किया है जीवा का स्टेडियम में डेब्यू,जिसमें वे जीवा को लेकर ड्रेसिंग रूम में नजर आ रहे हैं.
Stadium debut for ZIVA, her first time into the dressing room pic.twitter.com/J3Aj9shKKx
https://twitter.com/msdhoni/status/590963889484861440

Next Article

Exit mobile version