29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हमें टीम का सही संतुलन मिल गया : रोहित शर्मा

मुंबई : राजस्थान रायल्स पर आठ रन से जीत दर्ज करने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम को जिस सही संतुलन की तलाश थी, वह मिल गया है. रोहित ने मैच के बाद कहा , हम सही समय पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. हमने बडा स्कोर बनाया […]

मुंबई : राजस्थान रायल्स पर आठ रन से जीत दर्ज करने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम को जिस सही संतुलन की तलाश थी, वह मिल गया है. रोहित ने मैच के बाद कहा , हम सही समय पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. हमने बडा स्कोर बनाया था और उन्हें लक्ष्य का पीछा करने में कामयाब नहीं होने दिया. यह देखकर अच्छा लगा.

उन्होंने कहा , जब आप जीतने लगते हैं तो सब कुछ परफेक्ट लगने लगता है. हमें सही संतुलन नहीं मिल रहा था लेकिन अब हमें पता है कि किस स्थिति में कौन कैसा खेल सकता है. हमें जो चाहिये था, वह मिल गया है. उन्होंने नाबाद अर्धशतक जमाने वाले अंबाती रायुडू की तारीफ करते हुए कहा , रायुडू आईपीएल की शुरुआत में दबाव में था लेकिन उसने जरुरत के समय रन बनाये.

जब मैं पारी की शुरुआत करता था तो लोग कहते थे कि मुझे चौथे नंबर पर आना चाहिये और अब चाहते हैं कि मैं पारी का आगाज करुंगा. यह हालात और टीम की जरुरत पर निर्भर होता है. हमें बदलाव से परहेज नहीं है लेकिन इस बल्लेबाजी क्रम को कुछ समय बरकरार रखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें