रोहित मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण से निराश

मुंबई : मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल आठ में वानखेडे स्टेडियम में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के हाथों 39 रन की हार के लिए खराब गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण को जिम्मेदार ठहराया. रोहित ने कहा, एबी डिविलियर्स ने शानदार बल्लेबाजी की लेकिन गेंदबाजी इकाई के रुप में हम चाहते थे कि ऐसा नहीं हो. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 11, 2015 4:53 PM

मुंबई : मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल आठ में वानखेडे स्टेडियम में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के हाथों 39 रन की हार के लिए खराब गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण को जिम्मेदार ठहराया.

रोहित ने कहा, एबी डिविलियर्स ने शानदार बल्लेबाजी की लेकिन गेंदबाजी इकाई के रुप में हम चाहते थे कि ऐसा नहीं हो. हमने विकेट हासिल नहीं किए और क्षेत्ररक्षकों ने कैच छोड़कर किसी तरह की मदद नहीं की.

उन्होंने कहा, वे अपने शीर्ष तीन बल्लेबाजों पर निर्भर हैं. हमने कैच टपकाए. हालांकि अब तक हमारा क्षेत्ररक्षण काफी अच्छा रहा है. हमें कैच लपकने होंगे नहीं तो विरोधी टीम को बड़ा स्कोर बनाने में मदद मिलेगी.

आरसीबी ने दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स की 59 गेंद में चार छक्कों और 19 चौकों की मदद से खेली नाबाद 133 रन की पारी की बदौलत एक विकेट पर 235 रन बनाए. डिविलियर्स ने कप्तान विराट कोहली (50 गेंद में नाबाद 82) के साथ 215 रन की रिकार्ड साझेदारी भी की. मैच के दौरान रोहित ने क्रिस गेल का कैच टपकाया जबकि हरभजन सिंह ने कोहली का कैच छोड़ा.

Next Article

Exit mobile version