28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुनिया के सबसे खतरनाक बैट्समैन हैं रोहित शर्मा : विराट कोहली

भारतीय टेस्‍ट टीम के नवनियुक्‍त कप्‍तान विराट कोहली ने साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा को दुनिया का सबसे खतरनाक बल्‍लेबाज बताया है. कोहली ने कहा, अगर रोहित पीच पर जम जाते हैं तो वह दुनिया के सबसे खतरनाक बल्‍लेबाज बन जाते हैं. उन्‍हें आउट करना बहुत मुश्किल साबित होता है. बांग्‍लादेश दौरे पर पहले कप्‍तान कोहली […]

भारतीय टेस्‍ट टीम के नवनियुक्‍त कप्‍तान विराट कोहली ने साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा को दुनिया का सबसे खतरनाक बल्‍लेबाज बताया है. कोहली ने कहा, अगर रोहित पीच पर जम जाते हैं तो वह दुनिया के सबसे खतरनाक बल्‍लेबाज बन जाते हैं. उन्‍हें आउट करना बहुत मुश्किल साबित होता है.

बांग्‍लादेश दौरे पर पहले कप्‍तान कोहली से जब उनकी बल्‍लेबाजी योजना के बारे में पूछा गया. खास कर आईपीएल में रोहित शर्मा के घातक प्रदर्शन को देखते हुए. तो टीम इंडिया के टेस्‍ट कप्‍तान ने कहा, रोहित शर्मा ने वनडे क्रिकेट में दो बार दोहरा शतक जमाया है. साथ ही मौजूदा आईपीएल में भी रोहित शर्मा ने शानदार बल्‍लेबाजी की है. वैसे में उन‍की भूमिका टीम में अहम हो जाती है.

विराट कोहली ने कहा, वह आगामी बांग्‍लादेश दौरे पर सकारात्‍मक क्रिकेट खेलेंगे. उन्‍होंने अपने आक्रमक शैली के बारे में कहा, बांग्‍लादेश दौरे पर में कोई भी विवाद में नहीं पड़ना चाहुंगा और न ही मैं अपने दिमाग में नकारात्‍मक विचार नहीं आने दूंगा.
कोहली ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस की खिताबी जीत पर कहा, इस टीम में कई दिग्‍गज खिलाड़ी मौजूद थे. कीरोन पोलार्ड, फॉकनर और मोर्गन जैसे खतरनाक बल्‍लेबाजों की मौजूदगी में भी रोहित शर्मा सबसे खतरनाक बल्‍लेबाज साबित होते हैं. क्‍यों कि जब रोहित पीच पर सेट हो जाते हैं तो उन्‍हें रोक पाना मुश्किल हो जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें