ललित मोदी ने अरुण जेटली पर बोला बड़ा हमला, श्रीनिवासन के गैंग का सदस्य बताया

पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी ने वित्तमंत्री अरुण जेटली पर आक्रमण करना जारी रखा है. कल वे अपने बचाव में आक्रामक हो गये थे और अरुण जेटली पर निशाना साधना शुरू कर दिया था. कल रात किये गये ट्वीट में भी उन्होंने अरुण जेटली को निशाने पर लिया है. उन्होंने अरुण जेटली से सवाल किया […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 23, 2015 8:52 AM

पूर्व आईपीएल प्रमुख ललित मोदी ने वित्तमंत्री अरुण जेटली पर आक्रमण करना जारी रखा है. कल वे अपने बचाव में आक्रामक हो गये थे और अरुण जेटली पर निशाना साधना शुरू कर दिया था. कल रात किये गये ट्वीट में भी उन्होंने अरुण जेटली को निशाने पर लिया है. उन्होंने अरुण जेटली से सवाल किया है कि क्या जब वे विपक्ष के नेता थे, तो उनकी मुलाकात ललित मोदी से लंदन के ताज होटल में नहीं हुई थी.

उन्होंने आरोप लगाया है कि बीसीसीआई के सदस्य करोड़ों रुपये टीए-डीए के रूप में लेते थे, लेकिन आप मेरा रिकॉर्ड देख सकते हैं. उन्होंने एन श्रीनिवासन और अरुण जेटली पर यह आरोप लगाया है कि आईपीएल में जो भी गड़बड़ी हुई वह सब उनकी मिलीभगत के कारण हुई. उन्होंने आरोप लगाया कि इस संबंध में मैं प्रवर्तन निदेशालय को दस्तावेज उपलब्ध करा सकता हूं.

ललित मोदी ने मीडिया, ईडी और आयकर विभाग से यह मांग की है कि वे लंदन के ताज होटल में रूकने वाले राजनेताओं का पूरा ब्यौरा मांगे. उन्होंने मीडिया से यह सवाल किया है कि आखिर वह यह कैसे भूल गयी कि अरुण जेटली से एन श्रीनिवासन कई बार मिल चुके हैं.

उन्होंने आरोप लगाया है कि यह पांच लोगों का गैंग है, जिसमें यह पांचों पार्टी लाइन को भूलकर काम करते हैं. इस गैंग राजीव शुक्ला, अरुण जेटली, अरुण ठाकुर और एन श्रीनिवासन शामिल हैं. श्रीनिवासन इस गैंग के रिंग लीडर हैं.

Next Article

Exit mobile version