28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोहित शर्मा ने मंगेतर रितिका सजदेह संग लिया मॉटर्न रेस्टोरेंट के जायकेदार खाने का मजा

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बैट्समैन रोहित शर्मा इन दिनों छुट्टी पर हैं और अपनी मंगेतर रितिका सजदेह के साथ समय बिता रहे हैं. रोहित शर्मा ने ट्विटर पर एक तसवीर पोस्ट की है, जिसमें वे रितिका के साथ मॉटर्न रेस्टोरेंट के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि विश्वकप सेआने के बाद […]

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बैट्समैन रोहित शर्मा इन दिनों छुट्टी पर हैं और अपनी मंगेतर रितिका सजदेह के साथ समय बिता रहे हैं. रोहित शर्मा ने ट्विटर पर एक तसवीर पोस्ट की है, जिसमें वे रितिका के साथ मॉटर्न रेस्टोरेंट के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि विश्वकप सेआने के बाद रोहित शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड से गुपचुप सगाई की थी, फिर उन्होंने सार्वजनिक तौर पर भी सगाई की.

इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम की युवा ब्रिगेड जिंबाब्वे दौरा पर है और सीनियर खिलाड़ी आराम फरमा रहे हैं. महेंद्र सिंह धौनी रांची में अपनी बाइक के साथ व्यस्त हैं, तो विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ विंबलडन के मजे ले रहे हैं. सचिन तेंदुलकर भी विंबलडन देखने पहुंचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें