टीम चुनौतियों के लिए तैयार है: रोहित शर्मा

चेन्नई: मध्यक्रम के बल्लेबाजों रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने आज कहा कि विदेशी धरती पर टेस्ट मैचों में भारत के लचर प्रदर्शन के बारे में बहाने बनाने का समय काफी पहले समाप्त हो चुका है और टीम अब चुनौतियों के लिए तैयार है.रोहित ने कहा कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम का परिवर्तन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 3, 2015 2:39 PM

चेन्नई: मध्यक्रम के बल्लेबाजों रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे ने आज कहा कि विदेशी धरती पर टेस्ट मैचों में भारत के लचर प्रदर्शन के बारे में बहाने बनाने का समय काफी पहले समाप्त हो चुका है और टीम अब चुनौतियों के लिए तैयार है.रोहित ने कहा कि विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम का परिवर्तन का दौर काफी पहले समाप्त हो चुका है और वह श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिए पूरी तरह से तैयार है.

उन्होंने कहा, जब हमने वेस्टइंडीज दौरा समाप्त किया और 2013 में दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर गये तो वह चुनौती थी. यदि मैं गलत नहीं हूं तो उसके बाद हम इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया गये और हम जानते थे कि कई बड़े खिलाडियों के संन्यास लेने के कारण यह चुनौती बनने जा रहा है.

रोहित ने कहा, जो भी हो हमने इन श्रृंखलाओं, इन दो वर्षों में पूरा मुकाबला किया. हम जानते हैं कि अब हम चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है. हम अब ऐसा कोई बहाना नहीं बना सकते कि हम अब भी सीख रहे हैं. हमें अब इस स्तर पर पर्याप्त अनुभव हो गया है. रहाणे ने अपने साथी बल्लेबाज की बात पर सहमति जतायी और कहा कि भारत की अगली चुनौती श्रीलंका में जीत दर्ज करनी होगी.

उन्होंने कहा, जैसे रोहित ने कहा कि सभी ने लगभग दस या इससे अधिक टेस्ट मैचों में खेल लिया है, इसलिए हमारे पास टेस्ट क्रिकेट खेलने का पर्याप्त अनुभव है और मेरा मानना है कि श्रीलंका श्रृंखला हमारे लिए चुनौतीपूर्ण होगी.

Next Article

Exit mobile version