24.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ललित मोदी और प्रीति जिंटा के मेल लीक, दोनों के बीच हुई थी बड़ी डील !

नयी दिल्‍ली : आईपीएल के पूर्व कमिश्‍नर ललित मोदी और किंग्‍स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा का ईमेल लीक हुआ है. मेल लीक होने से दोनों के बीच हुई कुछ अहम बातें भी सार्वजनिक हो गयी है. मेल लीक होने से ललित मोदी के तीन टीमों से होने वाले लाभ के बारे में […]

नयी दिल्‍ली : आईपीएल के पूर्व कमिश्‍नर ललित मोदी और किंग्‍स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीति जिंटा का ईमेल लीक हुआ है. मेल लीक होने से दोनों के बीच हुई कुछ अहम बातें भी सार्वजनिक हो गयी है.

मेल लीक होने से ललित मोदी के तीन टीमों से होने वाले लाभ के बारे में भी खुलासा हुआ है. इसकी जानकारी एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से मिल रही है. अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्‍सप्रेस में छपी लेख के अनुसार इस दावे का खुलासा होता है कि ललित मोदी के तीन टीमों से लाभ थे. जिसमें से एक टीम किंग्‍स इलेवन पंजाब शामिल है.

अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार ललित मोदी और उनके भाई समीर मोदी को ऑस्‍ट्रेलिया के एक वकील के 19 मई को भेजे गये मेल से जानकारी मिल रही है. मेल से साफ होता है कि ललित मोदी और प्रीति जिंटा के बीच सौदेबाजी हुई थी.
मेल से इस बात का खुलासा हुआ है कि प्रीति जिंटा, टीम से जुड़े अन्य लोग और संजीव साहनी जो मोदी के लिए काम करते थे. आपस में सभी मिले हुए थे. 22 नवंबर को संजीव ने साहनी को मेल किया था और लेनदेन के लिए तैयार रहने की बात कही थी. यह मेल प्रीति जिंटा के मेल के जवाब में किया गया था. प्रीति 21 नवंबर 2014 को मोदी को मेल की थी, जिसमें संभावित सौदेबाजी का जिक्र था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें