23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रितिका संग विवाह बंधन में बंधे रोहित शर्मा

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर और धमाकेदार बल्‍लेबाज रोहित शर्मा ने अपनी मंगेतर रितिका सजदेह से आज शादी कर ली है.रोहित ने अपनी मंगेतर रितिका सजदेह के साथ कई सेलिब्रिटिज की मौजूदगी में सात फेरे लिये. शादी के मौके पर टीम इंडिया के महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली के साथ पहुंचे. […]

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर और धमाकेदार बल्‍लेबाज रोहित शर्मा ने अपनी मंगेतर रितिका सजदेह से आज शादी कर ली है.रोहित ने अपनी मंगेतर रितिका सजदेह के साथ कई सेलिब्रिटिज की मौजूदगी में सात फेरे लिये.

शादी के मौके पर टीम इंडिया के महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली के साथ पहुंचे. सचिन के अलावा युवराज सिंह,चेतेश्वर पुजारा,रवींद्र जडेजा और कई क्रिकेटर रोहित की शादी में मौजूद थे. क्रिकेटरों के अलावा अंबानी फैमली ने भी शादी में शिरकत की. रोहित की शादी में बॉलीवुड कलाकारों की भी मौजूदी दिखाई दी.

शादी मुबंई के बांद्रा वेस्ट स्थित होटल ताज लैंड्स में दोपहर में हुई. रात आठ बजे से रिसेप्शन की पार्टी है. अपने जन्मदिन से दो दिन पहले रोहित ने इसी साल 28 अप्रैल को रितिका को जीवन साथी बनने के लिए प्रपोज किया था जिसे रितिका नकार नहीं सकी.

आपको बता दें कि शादी से पहले मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपने घर पर रोहित शर्मा और रितिका सजदेह और हरभजन सिंह व गीता बसरा की शादी के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें बॉलीवुड की तमाम मशहूर हस्ती से लेकर भारतीय क्रिकेटरों ने शिरकत की थी. क्रिकेटर सुरेश रैना, वनडे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ पहुंचे थे. अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ वहीं युवराज सिंह भी अपनी मंगेतर हेजल कीच के साथ पार्टी में शामिल हुए थे. इनके अलावा अक्षय कुमार- ट्विंकल, आमिर- किरण राव, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, जॉन अब्राहम, शिखर, आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार हिरानी, परिणीति चोपड़ा, अनिल कुंबले, सुनील सेट्टी सहित तमाम बड़े सितारों ने पार्टी का लुत्फ उठाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें