रोहित ने सोशल मीडिया पर कराया ‘मिसेज शर्मा’ से परिचय

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने आज अपने ट्विटर एकाउंट पर लोगों का परिचय श्रीमती शर्मा ने कराया है. उन्होंने ट्‌वीट किया है, यह हैं श्रीमती शर्मा आज के लिए और हमेशा के लिए. रोहित शर्मा ने एक तसवीर भी पोस्ट की है, जिसमें रोहित पत्नी रितिका सजदेह के साथ […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 14, 2015 1:45 PM

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने आज अपने ट्विटर एकाउंट पर लोगों का परिचय श्रीमती शर्मा ने कराया है. उन्होंने ट्‌वीट किया है, यह हैं श्रीमती शर्मा आज के लिए और हमेशा के लिए. रोहित शर्मा ने एक तसवीर भी पोस्ट की है, जिसमें रोहित पत्नी रितिका सजदेह के साथ नजर आ रहे हैं.

देखें तसवीरें

कल 13 दिसंबर को रोहित शर्मा ने अपनी मंगेतर रितिका सजदेह से शादी कर ली है. रोहित ने अपनी मंगेतर रितिका सजदेह के साथ कई सेलिब्रिटिज की मौजूदगी में सात फेरे लिये.शादी के मौके पर टीम इंडिया के महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि के साथ पहुंचे. सचिन के अलावा युवराज सिंह,चेतेश्वर पुजारा,रवींद्र जडेजा और कई क्रिकेटर रोहित की शादी में मौजूद थे. क्रिकेटरों के अलावा अंबानी फैमली ने भी शादी में शिरकत की.रोहित की शादी में बॉलीवुड कलाकारों की भी मौजूदगी दिखाई दी.
शादी मुबंई के बांद्रा वेस्ट स्थित होटल ताज लैंड्स में दोपहर में हुई. रात आठ बजे से रिसेप्शन की पार्टी हुई. अपने जन्मदिन से दो दिन पहले रोहित ने इसी साल 28 अप्रैल को रितिका को जीवन साथी बनने के लिए प्रपोज किया था जिसे रितिका ने स्वीकार कर लिया था.

Next Article

Exit mobile version