23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फ्रांस में हनीमून मना रहे हैं रोहित-रितिका, फैंस को किया वीडियो मैसेज

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ इन दिनों फ्रांस ट्रीप पर हैं. फ्रांस के आईलैंड में दोनों हनीमून बना रहे हैं. रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर कई तस्‍वीरें डाली हैं. साथ ही उन्‍होंने फैंस के लिए वीडियो मैसेज जारी की है. फ्रांस में ही रोहित […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ इन दिनों फ्रांस ट्रीप पर हैं. फ्रांस के आईलैंड में दोनों हनीमून बना रहे हैं. रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर कई तस्‍वीरें डाली हैं. साथ ही उन्‍होंने फैंस के लिए वीडियो मैसेज जारी की है. फ्रांस में ही रोहित ने 20 दिसंबर को पत्नी रितिका का जन्‍मदिन भी मनाया.

हनीमून से लौटने के बाद रोहित शर्मा को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी-20 श्रृंखला के लिए जाना है. ज्ञात हो इसी महिने 13 दिसंबर को रोहित शर्मा और रितिका ने शादी की.

शादी के मौके पर टीम इंडिया के महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजली के साथ पहुंचे. सचिन के अलावा युवराज सिंह,चेतेश्वर पुजारा,रवींद्र जडेजा और कई क्रिकेटर रोहित की शादी में मौजूद थे. क्रिकेटरों के अलावा अंबानी फैमली ने भी शादी में शिरकत की. रोहित की शादी में बॉलीवुड कलाकारों की भी मौजूदी दिखाई दी.
शादी मुबंई के बांद्रा वेस्ट स्थित होटल ताज लैंड्स में हुई. अपने जन्मदिन से दो दिन पहले रोहित ने इसी साल 28 अप्रैल को रितिका को जीवन साथी बनाने के लिए प्रपोज किया था जिसे रितिका नकार नहीं सकी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें