20.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हम महत्वपूर्ण मौकों पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये : रोहित

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के हाल में समाप्त हुई श्रृंखला में 441 रन बनाकर मैन आफ द सीरीज बनने वाले रोहित शर्मा को दुख है कि उनकी टीम महत्वपूर्ण मौकों पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायी जिसके कारण उसे श्रृंखला में 1-4 से हार का सामना करना पड़ा. रोहित ने बीसीसीआई.टीवी से कहा, ‘‘ हमने कई […]

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के हाल में समाप्त हुई श्रृंखला में 441 रन बनाकर मैन आफ द सीरीज बनने वाले रोहित शर्मा को दुख है कि उनकी टीम महत्वपूर्ण मौकों पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायी जिसके कारण उसे श्रृंखला में 1-4 से हार का सामना करना पड़ा.

रोहित ने बीसीसीआई.टीवी से कहा, ‘‘ हमने कई चीजें अच्छी की लेकिन हमने छोटे छोटे लेकिन महत्वपूर्ण मौकों पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया जिससे मैच हमारे पक्ष में पलट जाता. यह थोड़ा निराशाजनक है. यदि हमने उन मौकों का फायदा उठाया होता तो परिणाम पूरी तरह से विपरीत होता. यह सुनकर अच्छा लगता है कि मैंने सर्वाधिक रन बनाये लेकिन 1-4 के परिणाम की हमने उम्मीद नहीं की थी. ”
निजी तौर रोहित को खुशी है कि उनके लिये श्रृंखला अच्छी रही क्योंकि इससे पहले वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाये थे. इससे वह एडिलेड में मंगलवार से शुरू होने वाली टी20 श्रृंखला में सकारात्मक सोच के साथ उतरेंगे. उन्होंने कहा, ‘‘इस श्रृंखला से पहले मैं मैंने टेस्ट मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. मैं अच्छा प्रदर्शन करना चाहता था.
मैं यहां खेला था और विकेटों की प्रकृति जानता हूं. मैंने सरल रणनीति अपनायी बेसिक्स पर ध्यान देकर परिणाम हासिल करना. ” रोहित ने कहा, ‘‘हमने वास्तव में कुछ अच्छी क्रिकेट खेली. ऑस्ट्रेलिया में यदि कोई शुरू में टिक जाता है तो आप बड़े स्कोर बना सकते हो. यह टीम वनडे की सर्वश्रेष्ठ टीम बन सकती है. हमने आखिरी मैच जीता और टी20 श्रृंखला से पहले यह हमारे लिये अच्छी शुरुआत है. ”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें