24.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जब पाकिस्तान की हार पर लाइव शो में भड़के शोएब अख्तर

नयी दिल्ली : किसी भी फॉरमेट के विश्वकप में भारत को हराने का पाकिस्तान का सपना अबतक पूरा नहीं हो पाया है. इस दुख को आम पाकिस्तानी के साथ-साथ वहां के सेलिब्रेटी भी पचा नहीं पा रहे हैं. इसकी बानगी लाइव कार्यक्रम में तब देखने को मिली, जब मैच में पाकिस्तान की हार के बाद […]

नयी दिल्ली : किसी भी फॉरमेट के विश्वकप में भारत को हराने का पाकिस्तान का सपना अबतक पूरा नहीं हो पाया है. इस दुख को आम पाकिस्तानी के साथ-साथ वहां के सेलिब्रेटी भी पचा नहीं पा रहे हैं. इसकी बानगी लाइव कार्यक्रम में तब देखने को मिली, जब मैच में पाकिस्तान की हार के बाद कार्यक्रम के एंकर ने शोएब अख्तर की तरफ मुस्कुरा कर देखा.

इसमें कोई दो राय नहीं है कि एंकर का रवैया व्यंग्यात्मक था. शोएब अख्तर एंकर के इस रवैये से नाराज हो गये और कहा कि आप मुस्कुरा क्यों रहे हैं. इसपर एंकर ने कहा कि वे तो बस ‘मौका-मौका’ विज्ञापन को याद करके हंस रहे हैं. इसपर नाराज शोएब अख्तर ने कहा कि उन्हें इस मैच के विश्लेषण के लिए बुलाया गया है, इसलिए आप मजाक ना करें.

लाइव शो में शामिल पूर्व क्रिकेटर कपिल देव ने देखा कि एंकर के सवाल पर शोएब अख्तर नाराज हो रहे हैं, तो उन्होंने बीचबचाव किया और मामले को शांत किया. हालांकि पाकिस्तानी टीम की हार का दुख शोएब अख्तर के चेहरे पर साफ दिख रहा था. पाकिस्तान को भारत ने छह विकेट से हरा दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें