डीडीसीए मानहानि मामला : केजरीवाल के खिलाफ चेतन चौहान का बयान रिकार्ड

नयी दिल्ली : स्थानीय अदालत ने आज दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) उपाध्यक्ष चेतन चौहान का बयान दर्ज करने की प्रक्रिया पूरी की जिन्होंने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मीडिया के समक्ष उनकी और क्रिकेट संस्था की ‘मानहानि’ की है. चौहान ने केजरीवाल और भारतीय जनता पार्टी के निलंबित सांसद कीर्ति […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 18, 2016 7:57 PM

नयी दिल्ली : स्थानीय अदालत ने आज दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) उपाध्यक्ष चेतन चौहान का बयान दर्ज करने की प्रक्रिया पूरी की जिन्होंने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मीडिया के समक्ष उनकी और क्रिकेट संस्था की ‘मानहानि’ की है.

चौहान ने केजरीवाल और भारतीय जनता पार्टी के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद के खिलाफ कथित तौर पर डीडीसीए की मानहानि करने के लिए आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर कराया था और इसी मामले में समन भेजने से पूर्व साक्ष्य की प्रक्रिया के दौरान मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अभिलाष मल्होत्रा की अदालत में बयान दर्ज किया गया.
चौहान ने कहा कि जनता की नजरों में उनकी और डीडीसीए की छवि को नुकसान पहुंचाया गया है. वकील संग्राम पटनायक के जरिये अपने बयान में चौहान ने कहा, ‘‘मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कीर्ति आजाद के बयान मानहानि वाले थे. उन्होंने मेरी और डीडीसीए की मानहानि की है और जनता की नजरों में हमारी छवि को नुकसान पहुंचाया है.”

Next Article

Exit mobile version