प्रीति जिंटा ने KXIP के कोच संजय बांगड़ के साथ गाली-गलौज की?

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री और आईपीएल में किंग्‍स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा सोमवार को हुए पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच मैच के बाद अपने ही टीम के कोच के साथ भिड़ गयीं. उन्‍होंने गुस्‍से में उन्‍हें अपशब्‍द भी कह डाले. सोमवार को हुए मैच में पंजाब की टीम बैंगलुरु के हाथों […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 12, 2016 3:33 PM

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री और आईपीएल में किंग्‍स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा सोमवार को हुए पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच मैच के बाद अपने ही टीम के कोच के साथ भिड़ गयीं. उन्‍होंने गुस्‍से में उन्‍हें अपशब्‍द भी कह डाले.

सोमवार को हुए मैच में पंजाब की टीम बैंगलुरु के हाथों हार गयी. हार से बौखलाई प्रीति ने अपने कोच पर ही गुस्‍सा निकालना शुरू कर दिया. प्रीति ने पंजाब के कोच संजय बांगड़ को सबके सामने काफी भला बुरा कह दिया. प्रीति ने बांगड़ को न केवल गाली दी बल्कि उन्‍हें टीम के कोच पद से हटाने की धमकीभीदे डाली.

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार प्रीति जिंटा अपनी टीम के बैटिंग ऑर्डर से नाराज थी. वो अक्षर पटेल के स्‍थान पर फरहान को बल्‍लेबाजी के लिए भेजने के पक्ष में थी, लेकिन कोच संजय बांगड़ ने अक्षर को पहले बल्‍लेबाजी के लिए भेज दिया. उस मैच में बैंगलुरु की टीम पंजाब को हरा दिया. हार के बाद प्रीति का गुस्‍सा कोच पर निकलने लगा. प्रीति ने सबके सामने कोच संजय बांगड़ को भला बुरा कहा और टीम से बाहर कर देने की धमकी भी दे डाली. इसके अलावा उन्‍होंने संजय को गाली भी दी. हालांक‍ि मैच के दो दिन के बाद प्रीति और संजय बांगड़ ने इस तरह की कोई भी घटना से साफ इनकार कर दिया.

* संजय के साथ गाली-गलौज नहीं की

इधर मीडिया में खबर आने के बाद प्रीति जिंटा ने सफाई देते हुए कहा है कि उन्‍होंने संजय बांगड़ के साथ गाली-गलौज नहीं की है. प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया में सफाई देते हुए कहा कि मैंने संजय बांगड़ के साथ गाली-गलौज नहीं है. उन्‍होंने कहा, मैच के बाद उन्‍होंने टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग और कोच संजय बांगड़ के साथ बातचीत की और बैंगलुरु के कप्‍तान विराट कोहली को बधाई दी.

* इससे पहले भी विवादों में रही हैं प्रीति जिंटा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा वैसे तो काफी हंसमुख स्‍वभाव की हैं, लेकिन वो अ‍कसर विवादों में रही हैं. आईपीएल मैच के दौरान कई बार वो अपने फैन्‍स पर ही बरस पड़ी हैं. इसी आईपीएल में बैंगलुरु के साथ हुए मुकाबले के दौरान एक दर्शक उनके बार-बार मना करने पर बाउंड्री और स्‍टेडियम के बीच वाले जगह पर आ जा रहा था, तो प्रीति ने उसे अंगुली दिखाते हुए डांट लगायी थी.

Next Article

Exit mobile version