23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शोएब ने मुझे और युवराज को कमरे में घुसकर पीटा था : भज्‍जी

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया में टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि भज्‍जी मैदान में अपनी आक्रामक छवि के कारण हमेशा से चर्चा में रहे हैं. भज्‍जी का विदेशी खिलाडियों के साथ मैदान पर झगडा़ आम बात रहा है. उनका ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स के […]

नयी दिल्‍ली : टीम इंडिया में टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि भज्‍जी मैदान में अपनी आक्रामक छवि के कारण हमेशा से चर्चा में रहे हैं. भज्‍जी का विदेशी खिलाडियों के साथ मैदान पर झगडा़ आम बात रहा है. उनका ऑस्‍ट्रेलियाई ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स के साथ मंकी गेट विवाद काफी चर्चा में रहा. उसके बाद श्रीसंत को थप्‍पड़ जड़ने वाला विवाद भी काफी सुर्खियां में रहा.

बहरहाल इस बार उन्‍होंने पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्‍तर को लेकर बड़ा खुलासा किया है. भज्‍जी ने एक टीवी कार्यक्रम में कहा कि एक बार पाकिस्‍तानी खिलाड़ी शोएब अख्‍तर ने उन्‍हें और साथी खिलाड़ी युवराज सिंह को कमरे में घुसकर मारा था.

उन्‍होंने कहा, शोएब ने एक बार धमकी दी थी कि वो मेरे कमरे में आकर मुझे पीटेंगे. मैंने भी उस समय कह दिया था कि कमरे में आना देखेंगे कौन किसको पीटता है. मैं काफी डरा हुआ था क्‍योंकि वो शारीरिक रूप से काफी मजबूत था. शोएब ने मुझे काफी गालियां दी हैं क्‍योंकि वो मुझे काफी हलके में लेता था. हालांकि हम दोनों मैदान के बाहर अच्‍छे मित्र भी रहे हैं.
भज्‍जी ने कहा, एक बार भारत और पाकिस्‍तान मैच के दौरान शोएब ने उन्‍हें अपनी गेंद पर छक्‍का लगाने की चुनौती दी, उस चुनौती को मैंने लिया और उनकी गेंद पर जोरदार छक्‍का लगाया. इस पर उन्‍होंने मुझे मैदान पर ही गाली दी थी, मैंने भी उसका जवाब दिया था. शोएब ने अगली दो गेंद बाउंसर डाले जिसे मैंने छोड़ दिया.
दो दिनों पहले भज्‍जी ने ऑस्ट्रेलियाई कोच को लेकर बड़ा खुलासा किया था. ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के दौरान डेरेन लीमैन के लगातार छींटाकशी करने से अजिज आकर हरभजन सिंह ने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के इस मौजूदा मुख्य कोच के ‘बड़े पेट’ की ओर इशारा करके पूछा था कि क्या वह ‘गर्भवती’ हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें