22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोहित और ब्रावो को भारी पड़ा झगड़ना, आईसीसी ने लगाया जुर्माना

दुबई : भारत के रोहित शर्मा और वेस्टइंडीज के डेरेन ब्रावो पर दोनों टीमों के बीच तीसरे क्रिकेट टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन के खेल के दौरान आपसी बहस के लिए मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है. इन दोनों खिलाडियों को खिलाडियों और खिलाडियों के सहयोगी स्टाफ से संबंधित आईसीसी की […]

दुबई : भारत के रोहित शर्मा और वेस्टइंडीज के डेरेन ब्रावो पर दोनों टीमों के बीच तीसरे क्रिकेट टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन के खेल के दौरान आपसी बहस के लिए मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है. इन दोनों खिलाडियों को खिलाडियों और खिलाडियों के सहयोगी स्टाफ से संबंधित आईसीसी की आचार संहिता के नियम 2.1.1 के उल्लंघन का दोषी पाया गया है जो खेल भावना के विपरीत आचरण से जुड़ा है. दोनों को लेवल एक स्तर का दोषी पाया गया है.

मैच के अंतिम दिन सुबह ब्रावो और रोहित ने एक दूसरे के साथ खेल भावना के विपरीत बहस से बचने के अंपायरों के कई आग्रह और निर्देशों को नजरअंदाज किया. मैच खत्म होने के बाद दोनों खिलाडियों ने अपने अपराध और आईसीसी मैच रैफरी के एमिरेट्स एलीट पैनल के रंजन मदुगले की सजा को स्वीकार कर लिया जिससे औपचारिक सुनवाई की जरुरत नहीं पड़ी.

आरोप मैदानी अंपायर नाईजेल लांग और रोड टकर के अलावा तीसरे अंपायर ग्रेगरी ब्रेथवेट और चौथे अंपायर नाइजेल डिगुइड ने लगाए. लेवल एक के अपराधों के लिए न्यूनतम सजा चेतावनी-फटकार या मैच फीस का 50 प्रतिशत तक जुर्माना या दोनों है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें