27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बॉलीवुड कलाकारों के घर ही नहीं क्रिकेटरों के घर भी पधारे बप्‍पा

मुंबई : महाराष्‍ट्र सहित पूरे देश में अभी गणेश उत्‍सव की धूम है. पूरा देश गणेश उत्‍सव के रंग में रंग चुका है. बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ क्रिकेटरों के घर भी गणपति पधार चुके हैं. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत रत्‍न सचिन तेंदलुकर के घर पर भी गणेश उत्‍सव की धुम है. हर […]

मुंबई : महाराष्‍ट्र सहित पूरे देश में अभी गणेश उत्‍सव की धूम है. पूरा देश गणेश उत्‍सव के रंग में रंग चुका है. बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ क्रिकेटरों के घर भी गणपति पधार चुके हैं. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारत रत्‍न सचिन तेंदलुकर के घर पर भी गणेश उत्‍सव की धुम है. हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सचिन ने अपने घर पर गणेश की प्रतिमा स्‍थापित की है.

पूजन के अवसर पर प्रत्‍येक के घर लोगों का आना-जाना लगा रहता है. ऐसे में सचिन तेंदुलकर के घर गणपति के साथ-साथ कुछ खास लोग पधारें हैं. लेकिन सचिन ने इसका खुलासा कुछ समय तक नहीं किया और सोशल मीडिया पर कुछ तसवीरें डालकर अपने प्रशंसकों से पहचानने को कहा. लगभग सभी प्रशंसक इसमें कामयाब नहीं हुए. अंत में सचिन ने अपने साथ दोनों मेहमानों की तसवीर पोस्‍ट की.

इन तसवीरों में क्रिकेट इतिहास के सबसे शानदार फिल्‍डर रहे जों‍टी रोड्स और टीम इंडिया के तूफानी बल्‍लेबाज युवराज सिंह नजर आ रहे हैं. सचिन ने ट्वीट कर कहा, बेबी इंडिया के पिता को भगवान गणेश से आर्शीवाद लेते देख अच्‍छा लगा. यह मीटिंग अच्‍छी रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें