22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोटिल रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ पूरी श्रृंखला से बाहर

मुंबई : करियर के दौरान कई बार चोटों से परेशान रहे रोहित शर्मा जांघ की चोट के कारण नौ नवंबर से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गए हैं. उन्हें इस चोट के लिए सर्जरी भी करानी पड़ सकती है. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट की पिछली […]

मुंबई : करियर के दौरान कई बार चोटों से परेशान रहे रोहित शर्मा जांघ की चोट के कारण नौ नवंबर से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गए हैं. उन्हें इस चोट के लिए सर्जरी भी करानी पड़ सकती है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट की पिछली श्रृंखला में खेलने वाले रोहित को इसकी टीम के खिलाफ 29 अक्तूबर को विशाखापत्तनम में हुए पांचवें और अंतिम एकदिवसीय मैच के दौरान दायीं जांघ में चोट लगी थी. मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के अनुसार मुंबई का यह आक्रामक बल्लेबाज पूरी टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गया है क्योंकि उन्हें उबरने में कम से कम छह से आठ हफ्ते का समय लगेगा और सर्जरी की जरुरत भी पड़ सकती है.
प्रसाद ने चयन समिति की बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, ‘‘दुर्भाग्य से हम सभी ने टीवी पर देखा कि रोहित शर्मा को काफी चोट लगी है. सर्जरी की जरुरत पड़ सकती है, संभावना है कि उसे आकलन के लिए इंग्लैंड जाना पड़े. अगर जरुरत पड़ी तो उसे सर्जरी करानी पड़ सकती है.”
उन्होंने कहा, ‘‘निश्चित तौर पर हम टेस्ट श्रृंखला के लिए उसके नाम पर विचार नहीं कर रहे. अगर सर्जरी की जरुरत नहीं पड़ी तो (उबरने में) छह से आठ हफ्ते तक लगेंगे और अगर सर्जरी की जरुरत हुई तो और अधिक समय लग सकता है.” मुख्य चयनकर्ता ने कहा, ‘‘यह कूल्हे या पैर के करीब है. यह जांघ के उपरी हिस्से की तरफ है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें