23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्वीट के बाद बैग कंपनी VIP ने दिया अश्विन,रोहित को तोहफा, नजर आयेंगे विज्ञापन में

मुंबई :बैग केटूटे पहिए को लेकर किये गये ट्वीट के बाद क्रिकेटर आर अश्विन और रोहित शर्मा को अटैची आदि बनाने वाली वीआईपी इंडस्टरीज की ओर से बड़ा तोहफा मिला है. कंपनी ने दोनों खिलाडियों को अपने विज्ञापन के साथ जोड़ लिया है. कंपनी इस ब्रांड को एक नये प्रतीक चिह्न के साथ बाजार में […]

मुंबई :बैग केटूटे पहिए को लेकर किये गये ट्वीट के बाद क्रिकेटर आर अश्विन और रोहित शर्मा को अटैची आदि बनाने वाली वीआईपी इंडस्टरीज की ओर से बड़ा तोहफा मिला है. कंपनी ने दोनों खिलाडियों को अपने विज्ञापन के साथ जोड़ लिया है.

कंपनी इस ब्रांड को एक नये प्रतीक चिह्न के साथ बाजार में नये सिरे से स्थापित करना चाहती है ताकि यह युवा पीढ़ी के ग्राहकों को और भी ज्यादा आकर्षक दिखे.

वीआईपी इंडस्टरीज के उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) सुदीप घोष ने कहा, ‘एरिस्ट्रोक्रैट के सामानों की बिक्री पिछले साल की तुलना में बढ़ी है. आनलाइन बिक्री में भी तेजी आयी है. ‘ उन्होंने कहा कि नये तरीके से ब्रांड को जमाने की इस पहल का उद्देश्य नयी पीढ़ी के ग्राहकों और नए रझानों के मद्देनजर इसके प्रति एक नया आकर्षण पैदा करना है.
* क्‍या है मामला
दरअसल आर अश्विन ने 12 जनवरी को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तसवीर पोस्‍ट की. इस तसवीर में उनकेबैग के टूटे हुए पहिया नजर आ रहा है. इसपर अश्विन ने आउट लिखा. अश्विन की तसवीर और कैप्‍शन पर री-ट्वीट कर रोहित शर्मा ने लिखा, ऐसे ही विकेट लेते रहे तो ये हाल होता रहेगा. रोहित शर्मा के ट्वीट पर अश्विन ने लिखा, हाहा…खुद हिटमैन की ओर से शानदार जवाब. सोचो ऐसा लैगेज होना एक सपना है जो लंबी पारी खेल सकता हो.
दोनों के ट्वीट पर बीच में उतरते हुए वीआईपी के एरिस्ट्रोक्रैट ने लिखा, दोनों सपना क्‍या है. आप दोनों अपना मेल चेक करें. कंपनी की ओर से ऐसा ट्वीट करने के बाद यह साफ नहीं हुआ था कि उन्‍होंने रोहित शर्मा और अश्विन को क्‍या मेल किया है. लेकिन दोनों को विज्ञापन के साथ जोड़े जाने के बाद सारा मामला साफ हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें