आंध्र के खिलाफ मैच से वापसी करेंगे रोहित शर्मा

नयी दिल्ली : चोट के कारण चार महीने बाहर रहने के बाद रोहित शर्मा पूरी तरह फिट हो गए हैं और वह विजय हजारे ट्रॉफी में आंध्र और गोवा के खिलाफ मुंबई के अंतिम दो मैचों के साथ वापसी करेंगे. रोहित की मांसपेशियों में चोट लगी थी जिसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी और तीन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 1, 2017 9:00 PM

नयी दिल्ली : चोट के कारण चार महीने बाहर रहने के बाद रोहित शर्मा पूरी तरह फिट हो गए हैं और वह विजय हजारे ट्रॉफी में आंध्र और गोवा के खिलाफ मुंबई के अंतिम दो मैचों के साथ वापसी करेंगे.

रोहित की मांसपेशियों में चोट लगी थी जिसके बाद उन्हें सर्जरी करानी पड़ी और तीन महीने का उनका कड़ा रिहैबिलिटेशन समय हाल में पूरा हुआ है. भारत की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित ने ट्विटर पर प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की घोषणा की.

रोहित ने ट्वीट किया, ‘‘अंतत: रिहैबिलिटेशन पूरा हो गया, चार और छह तारीख को विजय हजारे मैच में खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. जिन्होंने मुझे यहां पहुंचने में मदद की उन सभी का धन्यवाद.” मुंबई की टीम का क्वार्टर फाइनल में स्थान लगभग पक्का हो गया है. टीम को अपना अगला मैच चार मार्च को आंध्र के खिलाफ जबकि फिर छह मार्च को गोवा के खिलाफ खेलना है.

Next Article

Exit mobile version